मालवाहक वाहनों के आवागमन के कारण विक्रमशिला पुल व पहुंच पथ पर पिछले तीन दिन से जाम लग रहा है। सोमवार को भी अहले सुबह पुल व पहुंच पथ पर जाम लग गया। जाम के कारण नवगछिया स्टेशन से बड़ी संख्या में उतरे प्रवासी मजदूरों को लेकर जा रही बसें घंटों फंसी रहीं।

भागलपुर-नवगछिया ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने आरोप लगाया है कि परबत्ता पुलिस वाहन चालकों को रोकर वसूली करती है। इसलिए जाम लग रहा है। एसोसिएशन के प्रवक्ता बबलू मंडल ने कहा कि भारी वाहनों के आवागमन शुरू होते ही वसूली का खेल शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि वाहनों के नंबर देख कर वसूली की जाती है। जिले के वाहनों को छोड़ दिया जाता है। बाहर की गाड़ियों से वसूली की जा रही है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में परबत्ता थानाध्यक्ष से शिकायत की गई, बावजूद हालात वैसे हैं। अब वरीय पुलिस पदाधिकारी से शिकायत की जाएगी। रविवार को वसूली के चक्कर मे ही प्रवासी मजदूर को लेकर भागलपुर जा रही बस चालक की पुलिस ने पिटाई की थी।

वसूली की शिकायत अब तक किसी ने नहीं की है

ट्रक चालकों से वसूली की शिकायत नहीं मिली है। न ही इस संदर्भ में कोई फोटो या वीडियो सामने आया है। जिसके आधार पर कार्रवाई की जा सके। बस चालक की पिटाई का मामला सामने आया था। एसडीपीओ द्वारा मामले की जांच कर रिपोर्ट सौंप दी गई है। बस चालक ने जाम के दौरान ओवरटेक किया था। इस दौरान बस चालक पर होमगार्ड के दो जवानों ने लाठी चला दी थी जिससे वह घायल हो गया था। दोनों होमगार्ड को वहां से हटा दिया गया है। -निधि रानी, एसपी, नवगछिया

Whatsapp group Join