भागलपुर लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एयरपोर्ट ग्रांउड पर जनसभा की। हजारों की भीड़ को संबोधित करते हुए उन्होंन कहा कि आपने जो विश्वास दिया उसने नामुमकिन को भी मुमकिन बना दिया। लाल बत्ती हटवाकर गरीबों के घरों में सफेद बत्ती जलाई है।

-आपके इस चौकीदार ने आपके चूल्हे चौके का ध्यान रखा है

-नेताओं को अपने आंगन तक चकाचक सड़कें पहुंचना आपने देखा है, इस चौकीदार ने गांव गांव तक सड़क पहुंचाने का संकल्प लिया है।
-अब गरीब भी आयुष्मान हो सकता।
-उन्होंने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता की पंक्ति दोहाराते हुए कहा कि- ‘रेशमी कलम से बह गया, लेख लिखने वाले तुम भी अभाव से कभी ग्रस्त हो, रोये हो। बीमार बच्चों की दवा जुटाने में तुम भी क्या कभी पेट बांधकर सोये हो’।

-उन्होंने कहा कि पीएम किसान सम्मान योजना से 1 करोड़ 60 लाख किसानों को सहायता।

Whatsapp group Join

-हमने संकल्प लिया है 23 मई के बाद सभी किसानों को लाभ। 23 मई के बाद फिर से मोदी सरकार बनेगी

-छोटे और सीमांत किसानों को पेंशन मिलेगा।

-सुरक्षा चाहे आपके हितों की हो या देश की सीमाओं की हो सबसे जरूरी है। भाइयो बहनों यह वही कर सकता है जिनकी भुजाओं में दम होता है। याद किजिये 2014 के पहले क्या हाल था। आतंकी हमले के बाद पाक धमकी देता था। क्या भारत को ऐसा ही होना चाहिए क्या। हमने घर मे घुस कर मारा। सही किया कि नही किया। फुलवामा में हमारा के बेटा यहां का भी शहीद हुआ। इसको मैं कैसे भूल सकता हुं। हमारे जवानों को मेरी सरकार में खुली छूट रहेगी।

-मिलावटी नेता डर फैला रहे हैं। देश मे फिर मोदी सरकार आयी तो आरक्षण खत्म कर देगा। जबकि चौकीदार आरक्षण को मजबूत कर रहा है।

-मोदी फिर से आया तो गरीबों के नाम इनकी ठगी बंद हो जाएगी। रक्षा सौदों की इनकी दलाली बंद हो जाएगी। टुकड़े टुकड़े गैंग बिखर जाएंगे।

-अब भागलपुर के घरों में पाइप लाइन से सस्ती गैस सीधी घरों तक पहुचेगी। भागलपुर में गाड़िया सीएनजी गैस से चलेगी

-कांगेस के राज्य में पैसे बहा दिए गए गंगा के नाम पर।

-भागलपुर की हर समस्याओं का आभास पूरी तरह है मुझे। नीतीश जी भी हर समस्या पर हमें पत्र दौड़ाते रहते हैं। भागलपुर में चल रही हर योजना की चर्चा की। व्यपारियों को ध्यान में रखकर जीएसटी के सरलीकरण की बात की।

-राष्ट्रीय व्यापारी आयोग बनाएंगे। यह पहली बार होगा। जो व्यापारी जीएसटी से जुड़े हैं उन्हें 10 लाख की दुर्घटना बीमा और छोटे व्यापारियों के लिए पेंशन योजना।

-आप जब तीर निशान पर बटन दबाओगे पक्का मानिए आपका एक एक वोट मोदी के खाते में जायेगा। बोले मैं ये भीड़ देखकर हैरान हूं।