नवगछिया । बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा में खरीक गंगा दियारा इलाके की बेटी ने मान बढ़ाया है। खरीक की इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय बहत्तरा राघोपुर की छात्रा सुनिधि कुमारी ने 473 अंक प्राप्त कर जिले में पहला स्थान प्राप्त कर अपनी माता-पिता के साथ नवगछिया सहित पूरे इलाके का मान बढ़ाया है।

सुनिधि का पिता राजकुमार भगत यूको बैंक के सीएसपी संचालक हैं, जबकि, माता गृहिणी हैं। सुनिधि की इस बड़ी सफलता से न सिर्फ उनके घर-परिवार में बल्कि पूरे गंगा दियारा में खुशी का माहौल है। जानकारी मिलते ही बधाई देने वालों की राघोपुर हाट स्थित उनके आवास पर लोग जुटे। जिला पार्षद पीयूष कुमारी, पूर्व जिला पार्षद विजय कुमार मंडल, इंटर स्तरीय उच्च बहत्तरा राघोपुर के प्राचार्य ज्ञानानंद झा समेत अन्य लोगों ने सुनिधि को बधाई दी।

वहीं, सुनिधि ने सफलता श्रेय अपने माता-पिता और प्राचार्य ज्ञानानंद झा को दिया है। उन्होंने बताया कि अच्छे परिणाम का एक ही मंत्र है एकाग्रता के साथ हर दिन का वर्क प्लान कर पढ़ाई करना है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता बैंकिंग क्षेत्र से जुड़े है। इसलिए मैं सीए बनना चाहती हूं। सुनिधि ने खुद की पढ़ाई के बदौलत सफलता प्राप्त की है। वह तीन भाई-बहनों में दूसरे नंबर की इकलौती बहन है।