ढोलबज्जा: कदवा ओपी थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरा टोला कदवा में, शुक्रवार की देर रात पति ने मिलकर अपने हीं गर्भवती पत्नी को बेरहमी से पिटाई कर सर फोड़ दिया. मारपीट के बाद बेहोशी की हालत में छोड़ दिए जाने के बाद जख्मी महिला किसी तरह जान बचाकर शनिवार की अहले सुबह कदवा थाने पहुंचकर लिखित आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. थाने पहुंची पीड़िता ने पुलिस को बताई कि- 16 दिसंबर 2019 को पकरा टोला कदवा निवासी गाजो सिंह के पुत्र रवीन कुमार से मेरी शादी हुई है. दहेज में रवीन को मिली मोटरसाइकिल जो अभी खराब पड़ा मिलन चौक समीप गौरव वर्क शॉप में है. उस मोटरसाइकिल को ठीक कराने मेरा पति बार बार पैसा मांग रहा था.

नहीं देने पर गाली-गलौज करते हुए घर से भगाने लगा. जब नहीं भागा तो पति ने सब परिवार के साथ जान मारने की नीयत से लाठी डंडे से मारपीट कर बेहोश कर दिया. बेहोशी हालत में हीं ससुर गाजो सिंह ने साड़ी खींचकर मुझे अर्धनग्न कर दिया तो, वहीं पति रवीन कुमार हसुआ लेकर आया और मेरा बाल पकड़ घसीटते हुए घर वालों को बोला कि चलो इसे काट कर कोसी नदी में फेंक देंगे. जहां बचने के दौरान मेरा सर फोड़ कर जख्मी कर दिया. इसी बीच हल्ला सुन कुछ ग्रामीणों के जुट जाने पर मेरी जान बची. साथ हीं महिला ने बताई कि- बीते तीन दिन पहले भी मार कर मेरा सर जख्मी कर दिया था. जिस का निशान अभी भी है. चार-पांच महीने से लगातार ससुराल वाले मारपीट करते आ रहे हैं. मारपीट से मेरा पहले भी गर्भपात हो चुकी है. फिर प्रेग्नेंट में ही मेरा बच्चा को मारने का दबाव बना रहा है.

गांव में हो रही चर्चाएं

उक्त महिला से हुई मारपीट को लेकर गांवों में यह भी चर्चा हो रही है कि करीब छः महीने से पति पत्नी में अनबन चल रही थी. पति को शक है कि महिला किसी लड़का से फोन पर बातचीत करता है. जिसको लेकर पहले भी मारपीट के दौरान मोबाइल वगैरह पकड़े जाने पर फोड़े गए है. थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि- घायल महिला ने अपने पति रवीन कुमार, ससुर गाजो सिंह, सास हेमंती देवी, देवर कृष्ण कुमार व ननद आसमानी कुमारी के खिलाफ मारपीट कर जख्मी किए जाने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है. पीड़ित महिला को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मामले की छानबीन कर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Whatsapp group Join