नवगछिया : नवगछिया शहर व ग्रामीण इलाकों में बिजली की आंखमिचौनी और लो वोल्टेज की समस्या से उपभोक्ताओं में रोष है। उपभोक्ताओं का कहना है कि बिजली कंपनी की लापरवाही से हम आज भी लालटेन युग में जी रहे हैं। नवगछिया ग्रिड से लोगों को 24 घंटे में मात्र 8 से 10 घंटे ही बिजली मिल रही है। उपभोक्ता बताते हैं कि ग्रिड में फोन करने पर अफसर व कर्मी तरह-तरह के बहाने बनाते हैं।

अगर कहीं मेंटेनेंस हो रहा है तो इसकी जानकारी लोगों को देनी चाहिए। अनुमंडल के रंगरा, गोपालपुर, बिहपुर, खरीक सहित अन्य प्रखंडों में बिजली का यही हाल है। शहर में बार-बार बिजली कटने से व्यापारियों को अधिक परेशानी हो रही है। ऑनलाइन बिजनेस फार्म भरने वालों के प्रिंटिंग कार्य करने वाले दुकानदारों का धंधा चौपट हो रहा है।

बिजली की लचर व्यवस्था को लेकर कार्यपालक अभियंता से लेकर कनीय अभियंता तक को संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन किसी ने अपना फोन रिसीव नहीं किया। भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि बिजली की लचर व्यवस्था कर कुछ पदाधिकारी सरकार की छवि को बदनाम करने के प्रयास में हैं। वे मामले को प्रदेश संगठन तक ले कर जाएंगे। वहीं उपभोक्ताओं ने कहा कि जल्द व्यवस्था में सुधार नहीं होगी तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे।

Whatsapp group Join