जिले के पूरबसराय ओपी क्षेत्र के एक उर्दू मिडिल स्कूल के प्रबंधक की लापरवाही सामने आई है. यहां स्कूल में एक बच्ची को घंटो तक बंद रहना पड़ा. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीओं ने दीवार फांद कर छात्रा को बाहर निकाला.

दरअसल, पूरबसराय ओपी के मिन्नत नगर स्तिथ उर्दू मिडिल स्कूल हाजी सुबहान की एक चौथी क्लास की छात्रा छुट्टी के बाद घर नहीं लौटी. क्योंकि स्कूल प्रबंधक ने लापरवाही के कारण छात्रा फातिमा को क्लास में बंद करके छोड़ दिया. बताया जाता है कि फातिमा स्कूल में सो गई थी.

स्कूल में सोई रह गई बच्ची

जब स्कूल बंद हो रहा था तो किसी ने उसे सोया हुआ नहीं देखा. स्कूल बंद करके सभी शिक्षक अपने-अपने घर को चले गए. उधर परिजनों ने बताया कि जब बच्ची स्कूल से घर नहीं लौटी तो उन्होंने उसे सब जगह खोजना शुरू कर दिया. लेकिन वह नहीं मिली.

Whatsapp group Join

रात में बाहर आई बच्ची

जब छात्रा फातिमा की आंख खुली तो उसने अपने आप को बंद पाया. फिर क्या था उसने जोर-जोर से रोना शुरू कर दिया. रात में फातिमा के रोने की आवाज सुनकर आस-पास के गार्मिणों ने स्कूल की दीवार पार करके बच्ची को बहार निकाला. इस घटना को लेकर आस-पास के लोग और परिजन काफी आक्रोशित हो गए. लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया