नवगछिया : नवगछिया के मकनपुर चौक के पास एन एच 31 पर मंगलवार को पूरे दिन जाम की स्थिति बनी रही. इसके अलावा मकनपुर चौक से नवगछिया बाजार जाने वाली सड़क पर भी जाम की स्थिति बनी हुई थी. एन एक 31 पर जाम लगे रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मकनपुर चौक से नवगछिया बाजार आने जाने में जहां वाहन चालकों को आधा घंटा से भी अधिक समय लग रहे थे. एनएच 31 पर मकनपुर चौक पार करने में वाहन चालकों को 20 से 25 मिनट लग जा रहे थे.

जाम की स्थिति बनी रहने के कारण एन एच 31 पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. वाहन चालक जाम के कारण कतारबद्ध होकर धीरे-धीरे आगे निकल रहे. एन एच 31 एवं नवगछिया बाजार जाने वाली सड़क पर जाम की स्थिति लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. मकनपुर चौक पर जाम लगने का मुख्य कारण नवगछिया बाजार आने वाली सड़क पर निर्माण हो रहे पुलिया के कारण लग रही है.

पुलिया निर्माण को लेकर बनाए गए डायवर्शन से होकर रेलवे रैक प्वाइंट से बड़ी संख्या में भारी वाहनों का परिचालन होने के कारण लग रहा है. डायवर्शन से होकर भारी वाहनों के परिचालन होने से एनएच 31 परवीन जाम की स्थिति बनी रहती है. नवगछिया के स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम के कारण कई दिनों से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने प्रशासन से तीव्र गति से पुलिया निर्माण कार्य को पूर्ण कराने एवं पुलिया निर्माण कार्य पूर्ण होने तक भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगाए जाने की मांग की है.

Whatsapp group Join