हॉस्टल में आपस में मारपीट और पार्ट टू की छात्राओं के विरोध को देखते हुए एसएम कॉलेज प्रशासन ने स्नातक पार्ट थ्री साइंस की छात्रा विनीता को उसके घर भेज दिया है। शुक्रवार को प्राचार्य डॉ. अर्चना ठाकुर ने विनीता की मां को बुलाकर उसे उनके साथ घर भेजा। दूसरी तरफ हॉस्टल में हुए हंगामे, धक्कामुक्की और पूरे मामले को शनिवार को अनुशासन समिति में रखा जाएगा।

समिति अगर विनीता को दोषी पाएगी तो उसे कॉलेज हॉस्टल से हटा दिया जाएगा। प्राचार्य ने कहा कि फिलहाल माहौल को शांत करने के लिए यह कदम उठाया गया है। एसएम कॉलेज के हॉस्टल में बुधवार की देर रात विनीता और पार्ट टू की छात्राओं के बीच धक्कामुक्की हुई थी। इसके बाद से हॉस्टल का माहौल तनावपूर्ण था। गुरुवार को पार्ट टू की छात्राओं ने प्राचार्य को अावेदन देकर विनीता को हॉस्टल से हटाने की मांग की थी।

Whatsapp group Join

छात्राओं का कहना था कि विनीता ने उनके कमरे की तलाशी ली थी जबकि विनीता का कहना था कि उसने प्रिफेक्ट के कहने पर तलाशी ली थी जिसमें एक छात्रा के पास कैमरा और एक के पास मोबाइल मिला था। हालांकि जांच में यह मामला भी उठेगा कि छात्राओं के पास मोबाइल और कैमरा कैसा पहुंचा और प्रिफेक्ट ने कमरों की तलाशी की जानकारी हॉस्टल अधीक्षक को क्यों नहीं दी।