पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (16 जुलाई 2018) को किसान कल्याण रैली को संबोधित करने पहुंचे. जब वह यहां पर किसान रैली को संबोधित करने पहुंचे उसी दौरान पंडाल का एक हिस्सा गिर गया. शुरुआती मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक 15 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अस्पताल घायलों से मिलने पहुंचे. यहां उन्होंने घायलों का हालचाल जाना और उन्हें पूरी सहायता देने का भरोसा दिलाया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भाषण दे रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना की जानकारी होने पर कहा, वह लोगों का आभार मानते हैं कि इतना बड़ा हादसा होने के बावजूद होई भगदड़ नहीं मची, लोग इतने अनुशासित रहे. इसी दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सुरक्षा में लगे एसपीजी सुरक्षाकर्मी को घायलों की मदद के लिए भेद दिया.

हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार्यक्रम खत्म करने के बाद खुद प्रधानमंत्री मोदी घायलों से मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे. इस दौरान एक घायल के सिर पर हाथ फेरते हुए पीएम ने कहा, बहुत हिम्मत है बेटा आपके अंदर.

Whatsapp group Join