कटिहार-बरौनी रेल खंड के नवगछिया स्टेशन से पूरब भवानीपुर रेलवे केबिन के पास रविवार को गोशाला रोड के पास रहने वाली मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के अरजपुर निवासी मनोहर मंडल की 20 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी की मौत ट्रेन से कट कर हो गयी।

सुबह ग्रामीणों ने जब शव को रेलवे ट्रैक पर देखा, तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा। जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को सुरक्षित कर दिया और शिनाख्त के प्रयास में जुट गयी। देर शाम थाने पर पहुंचे युवती के पिता व परिजनों ने शव देख कर पहचान किया। परिजनों ने बताया कि सुबह से ही वे लोग काजल को खोज रहे थे।

युवती मदन अहिल्या महिला महाविद्यालय से केमेस्ट्री विषय से स्नातक कर रही थी। वह स्नातक खंड दो की परीक्षा में फेल हो गयी। फेल हो जाने के कारण इन दिनों युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। परिजनों ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि वह रोज सुबह टहलने के लिए जाती थी। टहलने के क्रम में वह पटरी पार करने के क्रम में ट्रेन के चपेट में आ गयी होगी। युवती की मौत के बाद परिजन गहरे सदमे में है। इधर, इस मामले में रेल पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Whatsapp group Join

पुलिस को मामले में पोस्टमार्टम रिर्पोट आने का इंतजार है। जीआरपी थानाध्यक्ष शत्रुघन प्रसाद ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने अनुसंधान शुरू कर दिया है। शव को देख कर लगता कि युवती की मृत्यु ट्रेन के चपेट में आने से ही हुई है। पुलिस मामले में पोस्टमार्टम रिर्पोट का भी इंतजार कर रही है। परिजनों ने कहा-कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी युवती