नारायणपुर | गनौल गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले का मामला प्रकाश में आया है घटना को लेकर गनौल निवासी सुखदेव ठाकुर के जख्मी पुत्र विजय ठाकुर ने गांव के ही सौरभ कुमार सिंह व अमित कुमार सिंह के खिलाफ भवानीपुर थाने में फायरिंग कर लोहे के रॉड व लाठी डंडों से अधमरा करने का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दूसरी ओर नगरपारा गांव में शादी समारोह के दौरान हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट हुई है। इसमें आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। सूचना पर पहुंची भवानीपुर पुलिस ने घायलों को सीएचसी नारायणपुर में इलाज कराया है। मामले को लेकर जख्मी नगरपारा निवासी सुशांत कुमार झा ने गांव के ही आदर्श कुमार झा, आशीष कुमार झा, सीताराम झा, रामानंद झा समेत चार पर केस दर्ज कराई है।

इधर, महादलित टोला नारायणपुर में दो पक्षों में मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर नारायणपुर निवासी भिखारी डोम ने गांव के ही सुखो डोम, रंजीत डोम, भालू डोम, साखो कुमारी, राजा डोम, नीलम कुमारी, रानी देवी, कंचन देवी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है। इधर नारायणपुर निवासी सुखो डोम ने गांव के ही नीरज डोम, रौशन डोम, छोटु डोम, काजल देवी,इंन्दू देवी,खुद्दी देवी,गुड्डू डोम के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष महेश कुमार ने बताया की मामले में कांड के अनुसंधान कर्ता छानबीन में जुट गए हैं।