नवगछिया । खरीक थाना क्षेत्र के एनएच- 31 स्थित खरीक चौक के समीप गुरुवार को एक ही बाइक पर सवार दो झपटमारों ने दिन-दहाड़े बैंक से निकासी कर घर जा रही एक महिला के हाथ से रुपये भरा थैला लेकर नवगछिया की ओर भाग निकले। थैला में 50 हजार रुपये थे। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने झपटमार का पीछा किया, किन्तु सफलता हाथ नहीं लगी। पीड़ित महिला पीपरपांती निवासी मनोज यादव की पत्नी देवकी देवी ने घटना की जानकारी खरीक पुलिस को दी।

थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर नरेश कुमार, जेएसआई सत्येन्द्र पासवान, पीएसआई अमित कुमार, सौरभ कुमार को पुलिस बलों को साथ हाइवे पर छापेमारी के लिए भेजा। पुलिस ने खरीक, नवगछिया जीरोमाइल, अंभो-दादपुर रोड, विजय घाट पुल समेत अन्य संदिग्ध इलाके में छापेमारी की लेकिन सफलता नहीं मिली।

थानाध्यक्ष ने भी खुद से भी खरीक बाजार स्थित एसबीआई बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगाला लेकिन कोई क्लू नहीं मिला। पीड़ित महिला ने बताया कि कल मेरी बेटी की खगड़िया के परवत्ता से बारात आएगी। जिसके लिए मैं खरीक बाजार स्थित एसबीआई बैंक से 50 हजार रुपये निकाल कर अपने पति के साथ घर जा रही थी। इस दौरान खरीक चौक पर बाइक खराब हो गई।

जिसके कारण मेरे पति मुझे एक दुकान में बैठा कर खरीक चौक के पास ही स्थित गैरेज की दुकान में बाइक ठीक कराने चले गए। देर होने के कारण मैं अपने पति को देखने के लिए गैरेज जाने के लिए जैसे ही दुकान से निकल सड़क पर आई कि एक ही बाइक पर सवार दो लड़का आया एवं मेरे हाथ से रुपये से भरा थैला लेकर नवगछिया की ओर भाग निकला। थानाध्यक्ष ने बताया कि झपटमारों की पहचान के लिए पुलिस प्रयासरत है। शीघ्र ही झपटमारों को खोज निकाला जाएगा।

Whatsapp group Join