खरीक पुलिस ने बुधवार को बाजार के गोल चौक पर शराब तस्कर के ठिकाने पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस की गाड़ी देखते ही सभी तस्कर घर के पीछे वाले रास्ते से भाग निकले। उसके बाद पुलिस ने कई शराब तस्कर के घर से 200 लीटर देसी शराब बरामद की।

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने ड्राम, बोतल, गैलन समेत शराब बेचने वाले सामान भी बरामद किया। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष पंकज कुमार एवं दारोगा सूबेदार पासवान ने थे। उन्होंने बताया कि मामले को लेकर चार नामजद समेत 10 लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी तस्कर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

वही भवानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ मारपीट की गयी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची भवानीपुर पुलिस ने जख्मी महिला का इलाज पीएचसी नारायणपुर में कराया। महिला खतरे से बाहर है। घटना को लेकर पीड़ित महिला ने मणिकांत मिश्र, रीना देवी, सुमन मिश्रा, अश्वनी मिश्रा और अश्वनी मिश्रा के पुत्र सहित अन्य के विरुद्ध गाली गलौज व मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है।

Whatsapp group Join