नवगछिया – नवगछिया अनुमंडल अस्पताल द्वारा सोमवार को किये गए रेपिड कोविड टेस्ट में छः लोग संक्रमित पाये गए हैं. इनमें दो व्यक्ति नवगछिया के एक पदाधिकारी के कर्मी हैं जबकि अन्य चार लोग नवगछिया शहर के ही हैं.

गोपालपुर में मिले तीन नये कोरोना संक्रमित

गोपालपुर – पीएचसी गोपालपुर में रविवार को इक्यावन लोगों की जाँच रैपिड एंटीजन किट से किया गया. जिसमें तीन लोग कोरोना संक्रमित पाये गये. प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा सुधांशु कुमार ने बताया कि सैदपुर,चपरघट व बडी मकंदपुर गाँव से एक -एक व्यक्ति संक्रमित पाये गये.

रंगरा में भी मिले दो रोगी

रंगरा – रंगरा पीएचसी में हुए कोविड 19 रेपिड टेस्ट में प्रखंड के भवानीपुर और मंदरौनी गांव से एक एक व्यक्ति कोरोना पॉजीटिव पाया गया है. डॉ रंजन कुमार ने बताया कि दोनों को अस्पताल भेजने और बांड भरवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Whatsapp group Join

नारायणपुर में 126 लोगों की जांच एक पॉजिटिव

नारायणपुर – प्रखंड के नगड़पारा उत्तर पंचायत के मध्य विद्यालय नारायणपुर में सोमवार को पीएचसी प्रभारी डा.विजयेंद्र कुमार बिद्धार्थी के नेतृत्व में 126 लोगों का जॉच किया गया.जांच के दौरान वार्ड संख्या दो के एक चाय दुकानदार पॉजिटिव मिलने की पुष्टि करते हुए पीएचसी प्रभारी ने बताया कि पॉजिटिव मिले युवक को होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है. शिविर में पीएचसी नारायणपुर की पूरी मेडिकल टीम मौजूद थी. 4 जुलाई को नारायणपुर प्रखंड के मध्य विद्यालय रायपुर में यह शिविर लगेगा जहां कोरोनावायरस के जांच के लिए लोगों का मुफ्त में सैंपल लिया जाएगा