नवगछिया । गोपालपुर थाना क्षेत्र के गोसाईंगांव चौक के समीप एक माह पहले मजदूरी कर रहे गोसाईंगांव निवासी श्रवण यादव की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के आरोपी विकास यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दिनदहाड़े हुई हत्या को लेकर नवगछिया पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी। हत्याकांड का उद्भेदन नवगछिया पुलिस ने एक माह के भीतर कर लिया व मुख्य अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले को लेकर नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि श्रवण यादव हत्याकांड की एसआईटी ने उद्भेदन कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि श्रवण यादव हत्याकांड को लेकर 27 फरवरी को गोपालपुर थाना में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या व आर्म्स एक्ट का केस दर्ज किया गया था। हत्याकांड के उद्भेदन व अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था।

एसआईटी ने कांड में घटनास्थल पर पाए गए साक्ष्य व तकनीकी अनुसंधान व गुप्त सूचना के आधार पर श्रवण यादव हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए कांड में संलिप्त कांड के अप्राथमिकी अभियुक्त धनंजय यादव को पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं घटना में शामिल मुख्य अपराधी गोसाईंगांव निवासी विकास यादव पिता अखिलेश यादव को शनिवार को गोसाईंगांव पोखड़िया चौक से गिरफ्तार किया गया।

नीतीश की हत्या के प्रतिशोध में हुई श्रवण की हत्या

विकास ने ही श्रवण को गोली मारी थी। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में विकास ने अपना अपराध स्वीकार किया और बताया कि इसके भाई नीतीश कुमार की हत्या करके शव को श्रवण यादव ने गायब कर दिया था। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि श्रवण मुझे भी मारने का प्रयत्न कर रहा था। इतना ही नहीं पूछताछ में विकास ने पुलिस को बताया कि मृतक श्रवण यादव ने धनंजय यादव के पिता की हत्या की थी। वहीं विकास व धनंजय ने पिता व भाई की हत्या के प्रतिशोध में बदला लेने की नीयत से श्रवण यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। गिरफ्तार आरोपी को मेडिकल जांच के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

Whatsapp group Join