नवगछिया : परीक्षा प्रोग्राम की भ्रामक सूचना वायरल रहने और महाविद्यालय द्वारा छात्र छत्राओं को सही परीक्षा प्रोग्राम उपलब्ध नहीं कराए जाने के कारण नवगछिया के मदन अहल्या महिला महाविद्यालय और जीबी कॉलेज के परीक्षा सेंटर पर कई छात्र छात्राओं की परीक्षा छूट गयी है. मदन अहल्या महिला महाविद्यालय में परीक्षा से वंचित रहे छात्र छत्राओं ने इस बाबत प्रदर्शन किया है और महाविद्यालय को माध्यम बना कर विश्वविद्यालय से पुनः परीक्षा लेने की मांग की है. मालूम हो कि शुक्रवार को ग्रुप एफ के परीक्षार्थियों की अर्थशास्त्र और अंग्रेजी ऑनर्स की परीक्षा प्रथम पाली में होनी थी.

लेकिन दोनों सेंटरों पर उपरोक्त विषयों के छात्र दूसरी पाली में परीक्षा देने पहुंचे थे. छात्रों ने बताया कि सोसल मीडिया में एक परीक्षा प्रोग्राम वायरल था. जिसके आधार पर वे लोग दूसरी पाली में परीक्षा देने आए. लेकिन यहां बोला गया कि परीक्षा प्रथम पाली में ही संपन्न हो गयी है. छात्र – छात्राओं ने बताया कि वे लोग जब एडमिट कार्ड लेने के लिए महाविद्यालय गए थे तो उस समय भी उन लोगों को गलत परीक्षा प्रोग्राम

वायरल होने की कोई सूचना नहीं दी गयी थी.

Whatsapp group Join

छात्र – छत्राएं राजा, विशाल कुमार, अंकित कुमार, सोनी कुमारी, रूबी कुमारी, सावन कुमार, बबली राय, विकास कुमार, उज्जवल झा, उत्तम कुमार, निशांत कुमार, गौतम कुमार, अंकुश, अंकित कुमार, निशांत कुमार, गौरव कुमार आदि ने कहा कि महाविद्यालय और विश्वविद्यालय की लापरवाही के कारण उनलोगों की परीक्षा छूट गयी है. अगर पुनः परीक्षा नहीं लिया गया तो उनलोगों का एक वर्ष बर्बाद हो जाएगा. छात्र छत्राओं ने कहा कि अगर उनलोगों की मांगों पर विचार नहीं किया गया तो वे लोग आंदोलन करने को बाध्य हो जाएंगे.

कहती है प्राचार्य

मदन अहल्या महिला महाविद्यालय की प्राचार्य श्रीमति सुदामा यादव ने कहा कि महाविद्यालय द्वारा सही परीक्षा प्रोग्राम सूचना पट्ट पर चिपकाया गया था. अब छात्र छात्राएं किस प्रोग्राम को देख कर परीक्षा देने आ गए, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. मामले से विश्वविद्यालय को अवगत कराया जाएगा.