नवगछिया: बाबा विशु राउत पुल पहुंच पथ का निर्माण कार्य अंतिम चरण में पहुंच गया है। पहुंच पथ का निर्माण कार्य लगभग पूरा हो चुका है । सिर्फ एक सौ मीटर सड़क बची हुई है । जहां एक चरण के पीचिंग का कार्य पूरा कर लिया गया है ।

सिर्फ अंतिम चरण में पीचिंग का कार्य होना शेष रह गया है। वहीं सड़क निर्माण कर रही कंपनी के द्वारा एक सप्ताह के अंदर पहुंच पथ के निर्माण कार्य पूरा होने की संभावना व्यक्त की गई है। मालूम हो कि पहुंच पथ का निर्माण कार्य पुल उद्घाटन के बाद भी 3 वर्षों तक भूमि अधिग्रहण की समस्याओं के पचड़े में फंसे होने के कारण निर्माण नहीं हो रहा था। भू अर्जन की समस्या के समाधान के बाद तीन माह पूर्व पहुंच पथ निर्माण कार्य आरंभ कराया गया था जो अब अंतिम चरण में है। कोसी पार कदवा निवासी भाकपा माले नेता कामरेड रामदेव सिंह व संजय कुमार सिंह ने बताया कि पहुंच पथ का निर्माण कार्य लगभग अंतिम चरण में है।

अंतिम चरण का पिचिंग का कार्य पूर्ण होते हैं सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण हो जाएगा। पुल पहुंच पथ निर्माण कार्य पूर्ण होने से इलाके के लोगों में खुशी का माहौल है। ग्रामीण कहते हैं कि पहुंच पथ नहीं रहने के कारण पुल बनने के बाद भी हम लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। लेकिन अब सड़क का भी निर्माण हो चुका है जिस कारण हम लोगों को नवगछिया व भागलपुर आने जाने में काफी सुविधा हो रही है।

Whatsapp group Join