नवगछिया : पिछले दिन हुई बारिश से खैरपुर कदवा से ढोलबज्जा के रास्ते लूरी दास टोला तक जाने वाली करीब आठ किमी सड़क गरैया घसकपुर पुलिया के पास कई जगह ध्वस्त हो गई है। जिससे चार पहिये वाहनों का आवागमन लगभग बंद हो गया है। ग्रामीण रूपेश कुमार, चंदन सिंह आदि ने बताया कि इसमें मिट्टी डालकर जल्द नहीं बनाया गया तो कभी भी बड़ी दुर्घटना हो सकती है।

इस सड़क का निर्माण प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत ठेकेदार को दिया गया है। जिसकी अनुमानित लागत करीब साढ़े तीन करोड़ है। कांटेक्ट ठेकेदार अशोक जायसवाल ने कहा कि ठेकेदार आलोक कुमार से संपर्क नहीं हो पाया है। जल्द हीं बात कर टूटी सड़क की मरम्मत कराई जाएगी।

दूसरी ओर ढोलबज्जा बाजार के कई घरों में बारिश का पानी घुस गया है।

इससे लोगों को परेशानी हो रही है। सुधीरचंद जायसवाल के घर से भगतसिंह चौक तक नाली नहीं होने से यह समस्या उत्पन्न हुई है। अपने घरों में जमा बारिश का पानी लोग बाल्टी में भर बाहर निकाल रहे हैं। भाजपा किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष रामनरेश जायसवाल, रामविलास गुप्ता, भिखारी राम, संजय राम, संजय गुप्ता व बैद्यनाथ स्वर्णकार ने बताया कि वार्ड 4 के जनप्रतिनि इस मुद्दे पर चुप हैं।

Whatsapp group Join

वहीं वार्ड सदस्य पंकज राम ने कहा कि जहां नाले का निर्माण होना है वहां बाजार के लोग सड़क में सटाकर घर बना लिए हैं। जो तोड़ने तैयार नहीं है। जिससे बरसात में यहां के लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ती है। ग्रामीणों ने कहा- सड़क की जल्द मरम्मत नहीं हुई तो करेंगे आंदोलन बारिश से खैरपुर-ढोलबज्जा जाने वाली क्षतिग्रस्त हुई सड़क।