खैरपुर कदवा दुर्गा स्थान के अतिक्रमण मामले में तीसरे दिन 4 फीट के रास्ते की बात पर सहमति बन गई। शुक्रवार को दुर्गा मंदिर परिसर में पहले से तय सीओ व थाना प्रभारी के फैसले के इंतजार में चार टोला के लोग मंदिर परिसर में इंतजार कर रहे थे। सीओ विद्यानंद, थाना प्रभारी भूपेन्द्र कुमार, जिला परिषद सदस्य नंदनी सरकार, मुखिया अजय कुमार, रामदेव सिंह, सरपंच वीरेंद्र कुमार मौजूद थे।

पहले सभी ने ग्रामीणों के साथ बैठक की और फिर फैसला सुनाने से पहले ग्रामीणों की ओर से प्रतिनिधित्व कर रहे राजकुमार उर्फ मुन्ना सहित कमिटी के लोगों के साथ सीओ व थाना प्रभारी ने अतिक्रमण की गई जगह को देखा। मालूम हो की दो दिन पूर्व मंदिर की जमीन से कुछ लोगो के बनाये गये निमार्ण को हटाया गया था।

विवाद मंदिर परिसर में बने रंगमंच के बगल व पीछे की जमीन को खाली करवाने का था। स्थल निरीक्षण के बाद पदाधिकारियों व ग्रामीणों के बीच 4 फिट जमीन छोड़ कर मेला लगाने की बात पर सहमति बनी। सीओ ने कहा की मंगलवार को स्टांप पर बने सहमति को अंकित किया जायेगा व नापी कर पीलर चिन्हित जगह पर लगाया जायेगा। कदवा थाना प्रभारी ने कहा की मामला सुलह हो गया है। 4 फिट रास्ता छोड़ने की बात पर सहमति बनी है। मंगलवार को सीओ के समक्ष पीलर गाड़ा जायेगा।

Whatsapp group Join