नवगछिया । एमओ सजल वत्स ने खरीक सीओ निशांत कुमार एवं बीडीओ राजीव रंजन कुमार के साथ कालाबाजारी की सूचना पर गुरुवार को 14 नंबर सड़क स्थित बजरंगबली चौक के समीप संचालित कारे साह के चावल, मकई एवं गेहूं के गोदाम पर छापेमारी की। इस दौरान गोदाम में बड़े पैमाने पर चावल मिला। इसके बाद पदाधिकारियों ने गोदाम को सील कर दिया। हालांकि, इस दौरान गोदाम का संचालक चकमा देकर भागने में सफल रहा।

एमओ ने बताया कि सूचना मिली थी कि गोदाम में भारी मात्रा में डीलरों के यहां मिलने वाला सरकारी चावल है। इसके बाद यह कार्रवाई की गई। सभी अनाज को जब्त करते हुए गोदाम को सील कर दिया गया है। जब्त अनाज की कहां से खरीदारी की गई थी, इसकी जांच की जा रही है। फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि इलाके में बड़े पैमाने पर डीलरों को मिलने वाला सरकारी चावल खरीद-बिक्री का कारोबार किया जा रहा है। परंतु स्थानीय पदाधिकारी पूरी तरह उदासीन बने हुए हैं। इस काले कारोबार के खिलाफ तभी छापेमारी होती है, जब स्थानीय पदाधिकारियों को ऊपर से दबाव होता है। इलाके के लोगों ने डीएम से सिर्फ कारोबारी ही नहीं, बल्कि डीलरों और स्थानीय अफसरों के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है।