नवगछिया : होली का त्योहार मनाने के लिए अपने चार बच्चों और बीबी के साथ एक ही बाइक ससुराल जा रहे युवक की बाइक को एक ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में युवक की प|ी सुशीला देवी और उसकी डेढ़ साल की एक बच्ची रानी कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में युवक विनोद मंडल और तीन अन्य बच्चों को भी चोटें आईं। दुर्घटना बीते बुधवार की शाम एनएच-31 पर रंगरा के मुरली चौक के पास हुई।

बताया जाता है कि कटिहार जिला के डूमर थाना क्षेत्र के तौलधी बगौरा निवासी विनोद मंडल अपनी बीबी और बच्चों के साथ नारायणपुर ससुराल जा रहे थे। इसी दौरान उक्त स्थान पर दुर्घटना हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया पहुंचाया। और महिला व बच्ची के शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस बाबत घायल विनोद मंडल के बयान पर अज्ञात ट्रक चालक के विरूद्ध रंगरा थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ट्रक चालक और उसके मालिक का पता लगा रही है।

दो माह में रंगरा में सड़क हादसे में आधा दर्जन लोगों की हो चुकी है मौत : बीते 2 माह के दौरान रंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 31 पर लगभग आधे दर्जन लोग सड़क हादसे का शिकार हो चुके हैं। मकन्दपुर चौक से लेकर चापर ढाला तक एनएच 31 मौत की डगर बन गई है। यहां हर हफ्ते बाइक चालक व पैदल यात्री बेलगाम ट्रकों की चपेट में आकर असमय अपनी जान गंवा रहे हैं। 11 मार्च को भी भवानीपुर चौक के समीप एक ट्रक के खलासी को अज्ञात चार पहिया वाहन ने रौंदा डाला था। 15 मार्च को कुमादपुर चौक के समीप मदरौनी निवासी एक ट्रैक्टर चालक की मौत ट्रक के कुचलने से हो गई थी। वहीं 28 फरवरी को मुरली चौक के समीप यात्रियों से भरी टेंपो पलट जाने से लगभग आधे दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

Whatsapp group Join