नवगछिया । भवानीपुर थाना पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से दो रायफल, तीन कट्टा और 21 कारतूस बरामद किया गया।

इस संबंध में नवगछिया एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि 28 मार्च की रात करीब 2:30 बजे भवानीपुर थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि गंगा दियारा क्षेत्र में बने अपने बासा में इंदु यादव अपने गिरोह के सदस्य के साथ इकट्ठा होकर अपराध की योजना बना रहा है। सूचना के सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस अधीक्षक नवगछिया के निर्देशन में एक टीम गठित की गई। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इंदु यादव पिता किशुन यादव के मौजमा गंगा दियारा में बने बासा की घेराबंदी कर तलाशी लेने पर अपराध की योजना बना रहे कुल आठ लोगों को संदिग्ध हालत में हथियार के साथ गिरफ्तार किया। इस संबंध में भवानीपुर थाना में सुसंगत धाराओं में कांड दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने कहा कि छापामारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।

एक नारायणपुर और सात मधेपुरा के अपराधी

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी इंदु यादव नारायणपुर का है जबकि सात दूसरे जिले के हैं। उन जिलों से गिरफ्तार अपराधियों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

अपराधियों से बरामद हथियार

कट्टा 03, 315 बोर नियमित राईफल 02, 315 मार्क जिंदा कारतूस 21, एंड्रॉएड मोबाइल 05, कीपेड मोबाइल 01 है।

Whatsapp group Join

गिरफ्तार अपराधियों में ये शामिल

इंदु यादव पिता स्व. किशुन यादव निवासी वार्ड नं, 2 थाना भवानीपुर जिला भागलपुर

 अखिलेश कुमार पिता फूलो यादव निवासी जालीम बाबूटोला वार्ड नं. 8 थाना मानसी जिला खगड़िया

बिपिन यादव पिता स्व. कैलाश यादव, रतन कुमार पिता सुरेश मंडल, कुमोद मंडल पिता तारणी मंडल, शेखर कुमार पिता लखन मंडल, विनोद मंडल पिता मानसिंह मंडल, संजीत मंडल पिता स्व. उमेश मंडल सभी मधेपुरा जिले के रहने वाले हैं।

छापामारी दल में शामिल पदाधिकरी होंगे पुरस्कृत

एसपी ने कहा कि डकैती की योजना बना रहे अपराधियो की गिरफ्तारी में शामिल पुलिस पदाधिकारी निरीक्षक महेश कुमार थानाध्यक्ष भवानीपुर, अवर निरीक्षक नीलमणि कुमार भवानीपुर थाना, अवर निरीक्षक शशिभूषण प्रसाद भवानीपुर थाना, हवलदार दिलीप कुमार भवानीपुर थाना, सशस्त्र बल भवानीपुर थाना को पुरस्कृत किया जाएगा।