चर्चित सोनू राय हत्याकांड मामले का मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी तुलसीपुर निवासी कुख्यात राकेश राय वारदात के पांच दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। वह फोन पर लगातार पुलिस व दुकानदारों काे धमकी दे रहा है।

शातिर राकेश ने मोबाइल पर खरीक थानेदार को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं सोमवार को गांव के भाड़े के मकान में दुकान चलाने वाले लोगों को अपने गुर्गो के माध्यम से दुकानदारी बंद कर गांव से जाने की धमकी भिजवाया। हालांकि पीड़ित दुकानदार अब तक इस धमकी को लेकर पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है। किन्तु दुकान बंद कर फरार जरूर हो गए हैं।

सूत्रों की मानें तो तुलसीपुर गांव के समीप 14 नंबर सड़क किनारे स्थित सोनू राय के बेहद करीबी मित्र पिंटू राय की कई दुकानें हैं। जिसमें तुलसीपुर समेत आसपास के गांव के लोग किराए पर उसमें राशन, सैलून समेत अन्य प्रकार की दुकानें खोले हैं। मकान पिंटू राय का रहने के कारण कुख्यात ने धमकी दी है। इस संबंध में पूछने पर खरीक थानेदार हरिशंकर प्रसाद कश्यप ने बताया कि अब तक पीड़ित दुकानदारों ने इसकी शिकायत नहीं की है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Whatsapp group Join

17 अक्टूबर को सोनू की गोली मार कर हुई थी हत्या

17 अक्टूबर की सुबह करीब 8 बजे अपराधियों ने खरीक जिप सदस्य गौरव राय के बड़े भाई सोनू राय की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी थी जब वे भागलपुर से बाइक से अपने घर तुलसीपुर लौट रहे थे। जगतपुर के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें दौड़ा-दौड़कर गोलियों से छलनी कर दिया था। घटना को लेकर गौरव राय ने गांव के ही कुख्यात राकेश राय, उसके बेटे मुरलीधर राय व शूटर पुरुषोत्तम यादव उर्फ छोटुआ पर नामजद व तीन अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।