नवगछिया : बजरंगी के परिजनों का कहना है कि वह कटिहार से घर आ रहा था और बोलेरो में नहीं था. फिर बोलेरो में कौन था, बजरंगी कैसे डूबा ? क्या कोई और वाहन जलविलीन हुआ है ? कलबलिया धार के पास धसान हुई सड़क में सवारियों से भरे बोलेरो और एक खाली ऑटो के जलविलीन हो जाने के बाद दूसरे दिन बरामद हुए बहत्तरा निवासी बजरंगी सहनी का शव बरामद होने के बाद इस घटना को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए हैं.

बजरंगी बोलेरो में नहीं था तो बोलेरो में कौन था सवार ?

 बजरंगी कैसे धसान वाले स्थल पर डूबा

– अगर ऐसा था तो कुर्सेला मजडीहा निवासी कावंरियों ने क्यों कहा दो वाहन ही हुए हैं जलविलीन !

– क्या धसान से अलग भी कोई कहानी है ?

सवाल खड़ा होने का कारण यह है कि परिजनों ने कहा है कि बजरंगी अपनी बहन के घर कटिहार गया था और घटना वाले दिन वह घर लौट रहा था. जबकि जलविलीन हुए ऑटो के मालिक कुर्सेला के मजदिहा निवासी मुरली मंडल ने स्पष्ट कहा था कि कुल सात लोग किसी तरह से ऑटो से सुरक्षित निकले लेकिन ऑटो बह गया. वे लोग सड़क के पास ही खड़े थे कि भागलपुर की ओर से एक तेजगति से बोलेरो नवगछिया की ओर जा रही थी.

बोलेरो वाले को खतरा बताने के लिए रुकने का इशारा किया लेकिन बोलेरो चालक नहीं रुक और सीधे धसान प्रभावित स्थल पर गया और धसान के चपेट में आकर जलविलीन हो गया. अंधेरा होने की वजह से वह नहीं देख पाया कि पानी से कौन कौन बाहर निकल पाया. परिजनों के बयान से स्पष्ट है कि बजरंगी कटिहार से आ रहा था और बोलेरो विपरीत दिशा की ओर जा रहा था. मतलब बोलेरो पर बजरंगी नहीं था. इससे स्पष्ट है कि या तो बोलेरो और ऑटो के अलावा तीसरा कोई वाहन भी जल विलीन हुआ है या फिर धसान की घटना से भी अलग ही एक कहानी है.

Whatsapp group Join

एक कहानी जो अब चर्चा में है

इलाके में इस हादसे से संबंधित वैसे तो तरह तरह की बातें की जा रही है लेकिन अधिकांश लोगों के बीच यह खुली चर्चा है कि बोलेरो पर बकरी चोर का एक गिरोह था जो छः से आठ बकरियों को चुरा चुका था. उस गिरोह का अगला निशाना तेतरी पकड़ा गांव था. कहा जाता है कि गंगा दियारा इलाके में इस तरह का गिरोह सक्रिय है जो बोलेरो से बकरियों की चोरी करता है. लोग बताते हैं कि घटना के वक्त बोलेरो पर कुल छः से आठ बकरियां थी. दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद बोलेरो से एक को छोड़ कर सभी लोगों के सुरक्षित बाहर निकल आने की सूचना है. यह भी बताया जा रहा है कि सभी सुरक्षित रूप से निकले लोग आंशिक रूप से घायल थे. हालांकि पुलिस स्तर से इस तरह की बात अभी तक पुष्ट नहीं हुई है.

एक्सयुभी नाम का एक वाहन खोजने परवत्ता थाना पहुंचा एक व्यक्ति

जानकारी मिली है कि एक्सयुभी नाम का एक वाहन को खोजने खरीक के अठानियां का एक व्यक्ति परवत्ता थाना पहुंचा था. थानाध्यक्ष शिवकुमार यादव ने कहा कि उक्त व्यक्ति कह रहा था कि वाहन से सभी लोग सुरक्षित निकल गये हैं लेकिन उनका एक्स्युभी वाहन बह गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि उस व्यक्ति का कहना है कि उसने बोलेरो भाड़े पर दिया है.

बजरंगी किस वाहन पर था जांच का विषय है

नवगछिया के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर लालबहादुर सिंह ने कहा कि बजरंगी किस वाहन पर था, यह जांच का विषय था. क्योंकि बोलेरो नवगछिया की ओर आ रहा था जबकि बजरंगी कटिहार से आ रहा था.