नवगछिया : महिला ने दिया भटके बच्चे को सहारा तो Naugachia.com के फेसबुक पेज ने मां/बाप से मिलाया

रंगरा – रंगरा के भवानीपुर निवासी सूरज यादव का ढाई वर्षीय पुत्र रुद्राक्ष कुमार उर्फ चुहिया कुमार के रहस्यमय तरीके से लापता हो जाने के 24 घंटे बाद इस्माइलपुर से बरामद किया गया है. एक महिला ने बच्चे को सुरक्षित रखा था. करीब 24 घंटे तक परिजन के साथ साथ पुकिसकर्मी भी परेशान रहे. मालूम हो कि बच्चे के पिता ने रंगरा थाने में लिखित सूचना बुधवार को दी थी. सूरज यादव का कहना है कि 8 जून को 11:00 बजे दिन में उसका पुत्र गायब हो गया.

खोजबीन पर पता चला कि बच्चा भटक कर साधोपुर चला गया है. सूरज यादव ने कहा है कि खोजबीन करने के बाद गांव के ही एक ऑटो चालक उत्तम पंडित ने बताया कि भवानीपुर के रामवृक्ष यादव के घर के पास महिला उस बच्चे को लेकर टोटो पर बैठी और नवगछिया पोस्ट ऑफिस के पास बच्चे को लेकर उतर गई. पूरे मामले से अवगत होने के बाद रंगरा के थानाध्यक्ष महताब खान ने छनबीन शुरू किया और नवगछिया नगर पंचायत द्वारा लगाए गए सीसीटीभी कैमरे को खंगालना शुरू किया तो पता चला कि बालभारती पोस्ट ऑफिस के पास एक महिला बच्चे को लेकर महाराज जी चौक की तरफ जा रही है.

महाराज जी चौक पर लगा सिसिटीभी खराब होने के कारण यह पता नहीं चल पाया कि महिला बच्चे को लेकर कहां गयी. देर शाम इस्माइलपुर में बच्चा खेलते देखा गया तो लड़के ने फेसबुक के पोस्ट के आधार पर उसके पिता को सूचना दी. फिर परिजन इस्माइलपुर पहुंचे और बच्चे को सकुशल घर लेकर आये. बच्चे के माता पिता ने इस्माइलपुर के युवक और उस महिला का भी धन्यवाद दिया. बच्चे के पिता ने बताया कि उक्त महिला को बच्चे से काफी लगाव था, बच्चा नये कपड़ों में था और उसे वह महिला काफी लाड़ प्यार भी कर रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......