विदाई समारोह में फायरिंग करने वाले कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन का सेंट्रल डेपुटेशन रद्द कर दिया गया है। बिहार पुलिस के एडीजी हेडक्वार्टर एस के सिंघल ने बताया कि इस मामले में अगर जरूरत हुई तो एफआईआर भी की जायेगी।

क्या है मामला

बिहार में प्रशासनिक फेर बदल के बाद,लगातार हर जिला में अधिकारियो के विदाई समारोह आयोजन का दौर जारी है। इस कड़ी में कटिहार पुलिस एसोसिएशन के तरफ से पुलिस कप्तान डॉ. सिद्धार्थ और जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा के साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी लालबाबू यादव को भव्य तरीके से विदाई दी गई।

विदाई समारोह का खास आकर्षण निवर्तमान पुलिस कप्तान डॉ.सिद्धार्थ मोहन और जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा द्वारा एक दूसरे के लिए गुण-गुनाए गए दोस्ती के नगमे थे। विदाई समारोह को आकर्षक करने के लिए जहा पटाको के गूंज रही,वही कटिहार के साथ-साथ लगातार कई जिलों में एस.पी रहने के बाद दिल्ली सी.बी.आई में जाने से पहले आयोजित विदाई समारोह में कटिहार के निवर्तमान एस.पी ने हवाई फायरिंग कर अपना खुशी जाहिर किए,जबकि निजी रिश्ते के हवाला देते हुए इस “रीयल शोले” की दोस्ती आगे भी जारी रहने की बात कही।

बताते चले काटिहार में प्रशासनिक महकमे में भी बड़ी फेरबदल हुआ है,जिसके तहत पुलिस कप्तान डॉ.सिद्धार्थ का स्थानांतरण जहा दिल्ली सी.बी.आई में हुआ है वही निवर्तमान जिला अधिकारी मिथलेश मिश्रा का स्थानांतरण जेल आई.जी के रूप में हुआ है।

Whatsapp group Join