" />
Published On: Wed, Aug 8th, 2018

नीतीश सरकार अपनी महापाप को छुपाने के लिए मंजू वर्मा का इस्तीफा लिया – सांसद

भागलपुर: युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने जारी बयान में कहा कि सृजन घोटाला की जांच को लेकर सीबीआई को ताजा प्रगति रिपोर्ट सार्वजनिक करना चाहिए। 26 अगस्त 2017 से सीबीआई सृजन घोटाला की जांच करने में जुटी हुई है लेकिन आज तक सीबीआई सृजन घोटाले के सृजनकर्ता सत्ता में बैठे सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी से पूछताछ तक करने की हिम्मत नही जुटा पा रही है।

इससे साफ जाहिर होता है कि केंद्र सरकार के इशारे पर सृजन घोटाले की जांच पर बिहार सरकार व सीबीआई पर्दा डालने का काम कर रही है। सीबीआई घोटाले में संलिप्त सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को बचा रही है। सीबीआई जांच को करीब एक साल होने को है, लेकिन सीबीआई करोड़ों के सृजन घोटाले के मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में अभी तक असफल रही है। इस लिए जब तक सृजन घोटाला की जांच की निगरानी हाईकोर्ट के न्यायाधीश नही करेंगे इस मामले की निष्पक्ष जांच संभव नही है ।

श्री सांसद ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफा पर कहा कि यह विपक्ष के आंदोलन के दबाब का परिणाम है नीतीश सरकार अपनी महापाप को छुपाने के लिए मंजू वर्मा का इस्तीफा लिया है। मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा से नीतीश सरकार का महापाप छुपने वाला नही है। मुफ्फपरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड और सृजन घोटाला की नैतिक जिमेवारी लेकर अविलम्ब नीतीश कुमार को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

About the Author

- न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.....

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

error: भाई जी कॉपी नय होतोन .......