अश्वनी कुमार चौबे को मंत्री बनने से कोई खास फायदा नही होने वाला : अरुण यादव-Naugachia News

भागलपुर : युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी मंत्रिमंडल विस्तार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार से किसी दलित, पिछड़ा, अतिपिछड़ा को मंत्रिमंडल में नही शामिल कर वही बक्सर के सांसद अश्वनी कुमार चौबे और आरा के सांसद आर. के. सिंह को केन्द्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने व मंत्री गिरिराज सिंह को प्रोन्नत कर स्वतंत्र प्रभार दिए जाना भाजपा का  कमण्डलवाद मानसिकता स्पष्ट दिखाई पड़ता है।

भाजपा 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए स्वर्ण समाज के सांसद को मंत्रिमंडल में जगह व प्रोन्नती देकर दलित,पिछड़ा को अपमानित करने का काम किया है. भाजपा का दलित, अतिपिछड़ा, पिछड़ा, विरोधी चेहरा सामने आया है.

श्री यादव ने कहा कि अंग प्रदेश के लोगो को अश्वनी कुमार चौबे को मंत्री बनने से कोई खास फायदा होने वाला नही है. इन से विकास की उम्मीद करना बेईमानी होगी क्यो कि भागलपुर से अश्वनी कुमार चौबे लगातार पांच बार विधायक रहे.वह 1995 – 2014 तक बिहार विधानसभा के सदस्य रहे.

साथ ही बिहार सरकार में आठ साल तक स्वास्थ्य, शहरी विकास और जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी सहित अहम विभागों के मंत्री रहे लेकिन भागलपुर और अंग प्रदेश के लिए कुछ नही कर सके. भागलपुर विकास के मामले में कोशो दूर चला गया.अतिरिक्त में भाजपाई सूरमाओं के निगरानी में दो हजार करोड़ का सृजन घोटाला करवाने का काम किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *