अरुण यादव ने सृजन घोटाला की जांच कर रहे सीबीआई से किया मांग..- Naugachia News

नवगछिया : राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी है कि उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, पूर्व सांसद शाहनवाज़ हुसैन, गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे, का सृजन घोटाला के आरोपी मनोरमा देवी, उनके बेटे अमित कुमार और प्रिया कुमार,भाजपा से निलंबित किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष विपिन शर्मा से इन नेताओं का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से घनिष्ठ सम्बन्धो की गहराई से जांच किया जाय साथ ही 2006 से अब तक इन नेताओं की मोबाइल कॉल डिटेल की भी जांच हो.

श्री यादव ने कहा कि सुशील कुमार मोदी 2004 में भागलपुर से सांसद बने उसी समय से सृजन के संचालिका मनोरमा देवी से घनिष्ठ संबंध बने उसके बाद 2006 से बिहार सरकार में वित्त मंत्री रहे और उनके निगरानी में सृजन घोटाला होते रहा.

भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन भागलपुर से 2006, 2009, 2014 में लोकसभा का चुनाव लड़े और सृजन घोटाले के पैसे को चुनाव में पानी के तरह बहाया गया।

भाजपा नेता विपिन शर्मा द्वारा फंडिंग किया जाता था। चुनाव में प्रचार के दौरान बाहर से आने वाले भाजपा नेताओं को होटल में ठहराने की व्यवस्था से लेकर हवाई जहाज के टिकट तक कि व्यवस्था सृजन घोटाले की पैसे से विपिन शर्मा किया करते थे इसकी जांच गंभीरता से सीबीआई करे तो सारी पोल खुल जायेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *