खरीक  – बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के खरीक प्रखंड अंतर्गत खरीक बाजार चैती दुर्गा मंदिर परिसर में गुरुवार को पूर्व विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र की अगुवाई में बिहपुर विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया.

सम्मेलन का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ नित्यानंद राय,भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन, पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, विधान पार्षद डॉ एन के यादव पूर्व विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र क्षेत्रीय प्रभारी प्रद्युम्न श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया. भाजपा के बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडल क्षेत्र के जापा संगठन पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक इंजीनियर शैलेंद्र की अगुवाई में गर्मजोशी से अध्यक्ष का स्वागत किया.इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं,अंगवस्त्रम,बुके,और स्मृति चिन्ह भेंट कर प्रदेश अध्यक्ष को सम्मानित किया.

आप सेवा भाव से एक वोट रोज बनाएं, 75 फिसदी वोटर आपके समर्थक बन जाएंगे

इंजीनियर शैलेंद्र विश्वास के बड़े पक्के हैं जिस समय टिकट नहीं मिला था उसी समय से लगातार समर्पित होकर काम करते रहे हैं

खरीक चैती दुर्गा मंदिर परिसर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित

भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने बिहपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक इंजीनियर कुमार शैलेंद्र की तारीफ करते हुए कहा कि शैलेन्द्र जी विश्वास के बड़े पक्के हैं.जिस समय इनको टिकट नहीं मिला था उस समय से लगातार काम करते आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हमने बिहार के 243 विधानसभा क्षेत्र में इस तरह के कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होने का संकल्प लिया हूं.

इस अवसर पर श्री राय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती और जनता का विश्वास जीतने के कई टिप्स दिए.

उन्होंने कहा अगर कार्यकर्ता संकल्प ले लें तो कुछ भी असंभव नहीं है. मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के नुस्खे बताते हुए उन्होंने कहा कि आप प्रत्येक दिन एक वोट बनाएं. इसके लिए आपको सेवा और समर्पण का भाव चुनना होगा. हम भाजपा कार्यकर्ता समाज के लोगों की दुख सुख की घड़ी में सहभागी बनने का कोशिश करें. किसी परिवार का वैयक्तिक आयोजन हो या सामाजिक आयोजन हो ऐसे कार्यक्रमों में भाजपा कार्यकर्ता बढ़-चढ़कर सेवा भाव से काम करें. आपकी इस तरह का सेवा भाव मतदाताओं को दिल से आप का समर्थक बना देगा और वह ऐसे मतदाता आपके लिए वोट करेंगे और आपका उससे दिल का रिश्ता बनेगा जो समय आने पर हमेशा काम देगा. के साथ कर सकता हूं कि आप सेवा भाव से लोगों को अपना बनाकर 35 दिन एक वोट बनाने का काम कर रहे हैं तो उस क्षेत्र के 75 फ़ीसदी वोटर आपके लिए वोट करेंगे.

Whatsapp group Join

नवनीत का उदाहरण उजियारपुर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं का दिया जिन्होंने संकल्प कर उन्हें 63,000 मतों से जीत दिलाई और अगले संसदीय चुनाव में वहां के मतदाताओं का दावा है तकरीबन डेढ़ लाख से अधिक मतों से उन्हें सांसद बनाएंगे. भाषण देने से यह काम नहीं होगा इसके लिए जरूरत है बूथ स्तर पर मतदाताओं के घर तक अपना पहुंच बनाना और उन्हें सेवा भाव और विश्वास से अपना बनाने का काम करें. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा आगामी सन 2019 और सन 2020 के चुनाव में आप कार्यकर्ता गण हमें अभी अपना वचन दें उस इस समय कोई भी आंधी आए या तूफान आए 2019 और 2020 के चुनाव में बिहपुर से शानदार जीत मिलेगी. सभी कार्यकर्ताओं ने हां में सहमति जताई. इसके लिए आप मुझे कितनी बार बिहपुर बुलाएंगे हम आपको सलाम करने के लिए तैयार है. कार्यकर्ताओं को अभिप्रेरित करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने कई छोटी-छोटी उदाहरण और कहानियां बताएं जिसमें कार्यकर्ताओं की सच्ची निष्ठा सेवा और समर्पण की बदौलत वे सारे मुकाम हासिल हुए हैं जिसके बारे में सोच भी नहीं सकते हैं.

साधारण सी बात है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कोई पार्टी है जो द राष्ट्रभक्ति की बात करें भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो राष्ट्रभक्ति और राष्ट्रप्रेम की बात करती है सबका साथ सबका विकास हमारा नारा है. देश के 125 करोड़ लोगों को साथ लेकर हम एक समृद्ध और संप्रभु राष्ट्र बनाना चाहते हैं. हमारा काम नफरत करना नहीं,समाज को तोड़ना नहीं, बल्कि हमारा काम समाज को एक सूत्र में बांध कर राष्ट्र और राज्य का विकास करने का रहा है. लालू को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा लालू जी हमारे पीछे पड़े रहे आज हमारी पहचान अलग कर दी .हमें सोचना होगा. 2019 और 2020 के आम चुनाव में बीजेपी का परचम लहराने का जयघोष करते हुए अपनी वाणी को विराम दिया. खरीक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दोनों नेता इंजीनियर शैलेंद्र और शाहनवाज हुसैन पहली बार एक मंच पर दिखे.

जैसे ही शाहनवाज हुसैन अपने वाहन से नीचे उतरे इंजीनियर कुमार शैलेंद्र ने उनके आने की सूचना कार्यकर्ताओं को दी शाहनवाज हुसैन देश अध्यक्ष अध्यक्ष के लिए मंच पर लगाए कुर्सी के बगल में मंचासीन हुए. सय्यद शाहनवाज हुसैन ने इंजीनियर कुमार शैलेन्द्र से बात कर अपने बगल वाली कुर्सी पर बैठने का इशारा किया. शुरू में तो इंजीनियर शैलेंद्र शाहनवाज के बगल में बैठने से कतराए लेकिन फिर दोबारा सैयद शाहनवाज हुसैन और मंचासीन प्रदेश महामंत्री द्वारा कहे जाने पर कुमार शैलेन्द्र शाहनवाज हुसैन के बगल में बैठने को तैयार होगा फिर दोनों नेताओं में कुछ गुफ्तगू कर कार्यकर्ताओं को यह संदेश देने का कोशिश किए हम दोनों एक हैं और हम नेताओं में किसी प्रकार का कोई मतांतर और विभेद नहीं है. मंचासीन दोनों नेताओं को एक साथ गुफ्तगू करते हुए देख सभी कार्यकर्ताओं ने तालियों की गड़गड़ाहट से अपने दोनों नेताओं का स्वागत कर यह संदेश दिया की आगामी संसदीय चुनाव 2019 और विधानसभा चुनाव 2020 को पता करना है तो आप दोनों को एक साथ मिलकर सिर्फ भाजपा के लिए काम करना होगा.

भाजपा कार्यकर्ताओं के तालियों की घरघराहट के इशारे दोनों नेता अच्छी तरह समझ गए. कार्यकर्ताओं ने दोनों गुटीय नेताओं को यह संदेश देने का काम किया कि आगामी संसदीय चुनाव 2019 और बिहार विधानसभा चुनाव 2020 मैं भाजपा का जीत पक्का करना है तो दोनों गुटीय नेताओं को एक साथ मिलकर काम करना होगा और एक संदेश देना होगा तभी भाजपा कार्यकर्ता सभी एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का काम करेंगे. कर्ताओं उम्मीद जताई है दोनों गुटीय नेता इंजीनियर शैलेंद्र और सैयद शाहनवाज हुसैन हमारी भावनाओं को समझने में सफल रहे होंगे.