RJD राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी बैठक: लालू बोले- पहले लोग शेर से डरते थे, अब गाय से डरते हैं

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को पटना स्थित होटल मौर्या में संपन्न हुई। बैठक में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव समेत पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के कुल 85 सदस्य व 150 विशेष आमंत्रित सदस्य शामिल हुए। साथ ही 24 राज्यों के प्रतिनिधि भी मौजूद हुए।

 अब मेधावी छात्रों को छह हजार रूपये छात्रवृत्ति देगा डाक विभाग, जानिए

पटना : डाक विभाग ने अब सूबे के मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति देने की योजना बनाई है। यह छात्रवृत्ति ‘दीनदयाल स्पर्श योजना’ के तहत दी जाएगी। केंद्र सरकार के निर्देश पर इस योजना की घोषणा की गई है। इसके तहत विभाग की ओर से सूबे के 40 मेधावी छात्रों को छात्रवृत्ति दी जाएगी।

Whatsapp group Join

गुड न्‍यूज: बिहार के छात्रों को विदेशी भाषा सीखने के लिए नहीं जाना होगा बाहर

पटना : युवाओं को कौशल विकास की ट्रेनिंग देने में जुटी राज्य सरकार अब रोजगार के मोर्चे पर भी काम करने जा रही है। इसके लिए प्रदेश में जापानी, अंग्रेजी और चाइनीज भाषा सिखाने के लिए केंद्र खोलने का प्रस्ताव श्रम संसाधन विभाग ने तैयार किया है।

बिहार का बक्‍सर जिला, जहां के DM ने की थी सुसाइड, अब OSD ने लगाई फांसी

बक्‍सर : बिहार के बक्सर में जिलाधिकारी (डीएम) के विशेष कार्य पदाधिकारी (ओएसडी) ने सुसाइड कर ली है। रविवार की सुबह अावास पर फंदे से लटकता उनका शव मिला। कहा जा रहा है कि उन्‍होंने सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

सोशल मीडिया….गप्पू-पप्पू, बच्चा-चच्चा और नीतीश के तरकश में जदयू का तीर

पटना :  चाचा नीतीश ने तेजस्वी को बच्चा क्या कह दिया? पिता लालू यादव एकदम से नाराज हो गए और कहा कि तेजस्वी बच्चा नहीं तुम्हारा भी चच्चा है, चुनाव आने दो, पता चलेगा कि कौन कितने पानी में है? वहीं तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को इसका जवाब एक कविता के जरिए दिया।