नवगछिया : नववर्ष 2019 का स्वागत नवगछिया वासियों ने हर्षोल्लास के साथ किया. नववर्ष के आगमन पर देर रात से ही लोग एक दूसरे को नव वर्ष की बधाई व शुभकामना देने में लग गए. एक दूसरे को बधाई व शुभकामनाएं देने का सिलसिला संध्या समय तक चलता रहा. नववर्ष के आगमन पर सोशल मीडिया पर भी बधाई व शुभकामनाएं कर दौड़ चलता रहा. नववर्ष का स्वागत नवगछिया वासियों ने पूरी भक्ति भाव के साथ किया. नववर्ष के आगमन पर नवगछिया नगर स्थित उग्र काली मंदिर में पूजा अर्चना के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

भक्तों ने साल के प्रथम दिन की शुरुआत माता की पूजा अर्चना से की. नवगछिया तेतरी दुर्गा मंदिर प्रांगण में भी भक्तों की भीड़ पूजा अर्चना के लिए उमड़ पड़ी थी. नवगछिया के गोपाल गौशाला स्थित जगतपति नाथ महादेव मंदिर में भी भक्तों ने पूजा अर्चना की. बिहपुर के मड़वा धाम स्थित बाबा ब्रजलेश्वर नाथ धाम में भी पूजा अर्चना के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.

वहीं दूसरी ओर पूजा अर्चना के बाद पार्टी का भी दौड़ चलता रहा. युवाओं ने अपने साथियों के साथ गंगा व कोसी नदी किनारे एवं दियारा को अपना पिकनिक स्पॉट बनाया था. युवाओं ने अपने साथियों के साथ लजीज रैसिपी बनाकर ग्रहण किया. गांव घरों में नववर्ष के आगमन को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिला. सुबह होते ही बच्चे नहा धोकर तैयार हो गए और अपने नन्हे दोस्तों के बीच नववर्ष की बधाई देने के लिए जुट गए. इस दौरान बच्चों ने अपने हाथों से बनाए ग्रेटिंग कार्ड को देकर नववर्ष की शुभकामना दी.

Whatsapp group Join