युवती चिल्‍लाती रही, लेकिन कोई उसे बचाने सामने नहीं आया। इस दौरान अपराधियों ने पकड़कर उसका हाथ काट डाला और आराम से चलते बने। उसे गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। मुंगेर के जमालपुर में सोमवार की सुबह हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का आलम है। घटना के दूसरे दिन मंगलवार तक युवती अचेतावस्‍था में है, जबकि अपराधियों की शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।

सरेआम हुई वारदात

जानकारी के अनुसार जमालपुर की रहने वाली पूजा कुमारी पुलिस भर्ती के रिटेन टेस्‍ट को क्‍वालीफाई करने के बाद फिजिकल टेस्‍ट की तैयारी कर रही थी। इसके लिए हर दिन की तरह वह जमालपुर आरपीएफ बैरक में दौड़ लगाने जाती थी। सोमवार की सुबह दौड़ के लिए जाने के दौरान ही ईस्‍ट कॉलोनी थाना क्षेत्र में यह घटना सरेआम हुई।

कोई नहीं आया बचाने

Whatsapp group Join

घटना के संबंध में बताया जाता है कि घात लगाए अपराधियों ने उसे पकड़कर धारदार हथियार से दाएं हाथ की कलाई काट डाली। इस दौरान वह छूटने के लिए छटपटाती रही। उसने बचाने के लिए आवाज भी लगाई। लेकिन, अपराधियों के भय से कोई बचाव के लिए सामने नहीं आया।

घायल की हालत गंभीर

घटना के बाद अपराधी आराम से हथियार लहराते चले गए। इसके बाद पहुंची पुलिस ने उसे जमालपुर रेलवे अस्‍पताल में भर्ती कराया। बाद में युवती को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया। घायल पूजा रामचंद्रपुर बिजली ग्रिड में कार्यरत बिजली कर्मी प्रमोद शर्मा की बेटी है। वह आरा में नर्सिंग की पढाई कर रही है। इस दौरान उसने बिहार पुलिस की लिखि‍त परीक्षा भी पास कर ली है।