भागलपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. घटना शाहकुंड प्रखंड के हरनौत पंचायत के मिल्की गांव की है जहां कुएं में तीन लोगों की मौत हो गई. दरअसल कुएं में पानी का मोटर लगा था जिसे ठीक करने उतरे आशीष नाम के युवक को बचाने गए तीन लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक आशीष नाम का युवक अपने घर के कुएं में मोटर लगाने के लिए उतरा था. इसके बाद वह बेहोश होने लगा, जिसे देखकर गांव के ही तीन लोग कुएं में एक-एक कर उसे बचाने के लिए कुआं में कूद गए.

देखते ही देखते चारों बेहोश हो गए इसके बाद ग्रामीणों के द्वारा रस्सी के मदद से चारों को रेस्क्यू किया गया जिसमें से तीन लोगों की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई वहीं आशीष की जान बच गई. घटना के बाद जहां आशीष करंट की बात से इंकार कर रहा है वहीं मृतक के परिजन करंट से मौत की बात कर रहे हैं. दरअसल आशीष कुएं में मोटर ठीक करने के लिए उतरा था और जब वह छटपटाने लगा तब इसके बाद एक-एक कर तीन लोग कुएं में कूद गए, जिनमें से तीन लोगों की मौत हो गई.

घटना को लेकर कुएं में उतरे आशीष का कहना है कि उसे करंट नहीं लगा है कुएं में ऑक्सीजन की कमी हो गई थी, जिसके कारण वह जब ऊपर चढ़ने लगा तब वह बेहोश होकर गिर गया, और डेढ़ घंटे तक बेहोश रहा. उसके बाद कौन लोग उसको बचाने के लिए उतरे उसे कुछ पता नहीं. वह साफ तौर पर कह रहा है कि करंट से नहीं ऑक्सीजन की कमी से घटना हुई है, जबकि मृतक होरील यादव के भाई का कहना है कि आशीष अपने कुएं में मोटर में लाइन जोड़ने उतरा था और उसी में उसे करंट लगा, जिसे बचाने के लिए होरील यादव, राजीव यादव और मिथुन यादव कुएं में गए थे जिनकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद मृतक तीनों व्यक्तियों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घटना की जांच की जा रही है.

Whatsapp group Join