भागलपुर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के परबत्ती स्थित एक धार्मिक स्थल पर शनिवार देर रात कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया। इस लेकर तनाव की स्थिति हो गई थी। मौके पर भारी संख्या में सेंट्रल फोर्स और जिला पुलिस बल को तैनात किया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि गलत तत्वों ने माहौल बिगाड़ने के लिए इस कृत्य को अंजाम दिया। इस दौरान धार्मिक गेट को भी क्षतिग्रस्त करने का प्रयास किया है।

भागलपुर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश

स्थानीय लोगों ने इस घटना को अंजाम देने वालों के विरूद्ध पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। धार्मिक स्थल के कमेटी से जुड़े लोगों ने बताया कि इस तरह की गतिविधियों में शामिल लोगों पर पुलिस सख्त कार्रवाई करे। घटना को लेकर भाजपा नेता परबत्ती में बैठक कर रहे हैं। विरोध में मोहल्ले की दुकानें बंद है। भागलपुर पुलिस ने इस मामले को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। पुलिस का कहना है कि धार्मिक स्थल पर पत्थर फेंकने के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर करने की प्रक्रिया की जा रही है।

अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

घटना को लेकर काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी भ्रामक पोस्ट किए जा रहे हैं। उसकी निगरानी की जा रही है। अफवाह फैलाने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी। एसडीओ धनंजय कुमार और सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी देर रात घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। सिटी डीएसपी ने कहा कि ऐसे तत्वों की पहचान की जा रही है। मौके पर पुलिस की तैनाती की गयी है। पुलिस जांच कर कार्रवाई करेगी। सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है।

Whatsapp group Join