बेटी की शादी से दो दिन पहले शुक्रवार को पिता का शव फंदा से झूलता मिला। घटना नाथनगर थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की है। हालांकि घटनास्थल का दृश्य देखने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है।

फतेहपुर गांव के अनमोली राय के बासे का 55 वर्षीय अघोड़ी मंडल देखभाल करता था। शुक्रवार सुबह में अघोडी का शव गमछा से झूलता देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना बासा मालिक को दी। थोड़ी देर में मृतक के परिजन भी वहां पर पहुंच गये। शव को नीचे उतारकर पुलिस को सूचना दी गयी। नाथनगर इंस्पेक्टर मो. जनीफउद्दीन मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लिये जाने का ग्रामीणों ने विरोध किया। उसके बाद एफएसएल और खोजी कुत्ता टीम को घटनास्थल पर बुलाकर जांच करायी गयी। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। नाथनगर इंस्पेक्टर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना की सच्चाई का पता लगेगा।

पत्नी ने कहा- चौकी पर मुड़ा था पैर, गर्दन पर नहीं थे निशान : मृतक की पत्नी शांति देवी ने बताया कि उनके पति अघोड़ी न बोलते थे और न सुन सकते थे। पत्नी ने कहा कि फंदे से झूलते पति का शव चौकी पर मुड़ा हुआ था। गर्दन के पास भी किसी प्रकार का कोई दाग नहीं था। जिस बांस से वह लटक रहा था वह बहुत ही कमजोर है। उन्होंने आशंका जतायी की किसी ने पति की हत्या कर फंदे से लटका दिया। पत्नी ने बताया कि उनका पति अनमोली राय के बासा पर बिना पगार के काम करता था। बासा पर महंगी कार के अलावा मवेशी हैं। उन्होंने कहा हो सकता है चोर या डकैत का विरोध करने पर मार दिया गया है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

Whatsapp group Join

12 मई को तय थी बेटी की शादी : छोटे भाई राजू मंडल ने बताया कि हरदिन मवेशियों के लिए अघोडी भैया सुबह घाटा लेने घर आते थे। शुक्रवार की सुबह में वह नही पहुंचे तो घरवालों को चिंता हुई। भाभी शांति देवी जब बासा उन्हें बुलाने गयी तो देखा कि उन्होंने फंदा लगा लिया है। राजू ने बताया कि 12 मई को भाई के बेटी की तय थी। लेकिन ऐसे समय ये घटना घट गई। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।