टीएमबीयू के बहुद्देशीय प्रशाल में चल रही लॉ की परीक्षा दूसरे दिन भी हंगामें से शुरू हुई। गुरूवार को छात्र नेता धर्मराज सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में छात्रों ने शुक्रवार को बहुद्देशीय प्रशाल में जमकर किया। प्रशासन ने पहले छात्रों को समझाने की कोशिश की। मगर जब नहीं माने जो लाठीचार्ज कर दिया गया। इस बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया। वहीं केंद्र पर प्रथम पाली के बाद दूसरी पाली की परीक्षा भी ली गयी। प्रभारी केंद्राधीक्षक ने बताया कि दूसरी पाली में 90 प्रतिशत छात्रों की उपस्थिति रहीं।

शुक्रवार की सुबह प्रथम पाली की परीक्षा एक घंटे लेट से शुरू हुई। 10 बजे की परीक्षा 11 बजे से जिला प्रशासन की निगरानी में शुरू हुआ जा दो बजे जाकर खत्म हुआ। जबकि दूसरी पाली दोपहर दो बजे से शुरू हुई।

प्रथम पाली में शामिल छात्रों ने छात्र नेता की रिहाई को लेकर परीक्षा का बहिष्कार कर दिया। केंद्र के मुख्य गेट पर छात्रों का दल विवि के खिलाफ नारे लगाते हुए जमे रहे। इस दौरान परीक्षार्थी को केंद्र में प्रवेश करने नहीं दिया गया।

Whatsapp group Join

 

इसकी सूचना विवि प्रशासन ने जिला प्रशासन को दी। सूचन मिलते ही एसडीओ आशीष नारायण, एसडीपीओ राजवंश सिंह सहित छह थानों की पुलिस बहुद्देशीय प्रशाल पहुंची। प्रदर्शनकारियों को मुख्य गेट से हटाया गया।

इसके बाद भी जब छात्र नहीं माने तो पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया। प्रशाल के चारों तरफ से छात्रों को मारकर भगाया। आशीष भारती ने कहा कि छात्र उग्र हो रहे थे। इसलिए थोड़ा बल प्रयोग करके छात्रों को केंद्र से बाहर किया गया।