प्रमंडलीय आयुक्त राजेश कुमार को किसी ने मेल भेजकर आगाह किया है कि उन्हें मारने की कोशिश हो रही है। डीआईजी ने मामले की जांच करने का निर्देश एसएसपी को दिया है।

आयुक्त को बुधवार को भेजे मेल पर यह जानकारी दी गई कि गोशाला, एमपी द्विवेदी रोड का रहने वाला राजेश शर्मा नामक व्यक्ति उन्हें मारने की कोशिश में है। मेल के विषय में करप्शन लिखा हुआ है। राजेश का मोबाइल नम्बर 9431609015 भी दिया गया है? डीआईजी विकास वैभव ने बताया कि जब उस नम्बर पर पुलिस ने फोन किया तो पता चला कि राजेश कपड़ा दुकान चलाता है। थाना बुलाकर उससे पूछताछ की गई। उसने बताया कि पांच दिन पहले किसी ने फोन कर उससे एटीएम कार्ड का पिन नम्बर पूछा था। जब उसने नहीं बताया तो पूछने वाले ने धमकी दी कि वह उसे सबक सिखलाएगा।

राजेश एक और बात बताई। उसने बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप पर अनजान व्यक्ति ब्लेकमेल और गलत मैसेज भेज रहा था। उसे ब्लॉक कर दिया गया तो उसने हमारे नंबर को वायरल कर दिया। उसने कहा कि इन दोनों में से किसी ने उसे फंसाने के उद्देश्य से फेक आईडी बनाकर कमिश्नर को मेल भेज दिया है। कोतवाली थाने में सिटी डीएसपी राजवंश सिंह और जोगसर प्रभारी विश्वबंधु राजेश शर्मा से पूछताछ कर रहे हैं। एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है, लेकिन मामले की छानबीन चल रही है। राजेश को फोन करने वाले अज्ञात मोबाइल धारक की भी खोज की जा रही है। डीआईजी ने बताया कि छानबीन में यह भी पता चला कि फर्जी नाम से आईडी बनाकर मेल किया गया है। उन्होंने एसएसपी आशीष भारती को कहा है कि वे खुद मामले को देखें।

Whatsapp group Join

स्मार्ट सिटी की योजनाओं को लेकर चल रहा है विवाद
आयुक्त का राज्य प्रशासनिक सेवा संघ के अफसरों और स्मार्ट सिटी की योजनाओं को लेकर चल रहे विवादों के बीच यह मेल चर्चा का विषय बना हुआ है। बासा के अधिकारियों ने आयुक्त के विरोध में दो दिनों तक काला बिल्ला लगाकर काम किया था। वे आयुक्त के कार्यक्रमों का बहिष्कार कर रहे हैं। इसके अलावा आयुक्त की अध्यक्षता वाली स्मार्ट सिटी के निदेशक मंडल की पिछली बैठक में कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का टेंडर रद्द कर दिया गया था। सोमवार को नगर निगम से कमांड एंड कंट्रोल सेंटर से संबंधित कागजात को जब्त कर कोषागार में रखा गया। बुधवार को आयुक्त को मिली धमकी की चर्चा अधिकारियों के बीच होती रही।