रंगरा – रंगरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 शिव मंदिर के पास एक एम्बुलेंस और ट्रक के बीच तक्कर में एम्बुलेंस चालक पूर्णियां के श्रीनगर निवासी मो उमर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना के तुरंत बाद मोहम्मद उमर को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर मायागंज स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया.

परिजनों ने अपनी सुविधा के अनुसार घायल मोहम्मद उमर को एक निजी एंबुलेंस से पूर्णिया के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया है. परिजनों ने बताया कि मोहम्मद उमर की स्थिति चिंताजनक है. जानकारी है कि मोहम्मद उमर पूर्णिया से एंबुलेंस लेकर एक मरीज को लाने के लिए पटना जा रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो राजमार्ग पर भवानीपुर शिव मंदिर के पास नवगछिया की ओर से आ रही एक ट्रक ने एंबुलेंस में जबरदस्त धक्का दे मारा. जिससे मोहम्मद उमर घायल हो गए. मौके से ही ट्रक चालक भागने में सफल रहा जबकि पुलिस ने दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है. नवगछिया के थानाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है जबकि पुलिस ट्रक चालक का पता लगा रही है.

Whatsapp group Join