बिहपुर : झंडापुर ओपी पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत झंडापुर में छापेमारी कर शनिवार की रात दहेज के लिए विवाहिता की हत्या के आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया। ओपी प्रभारी जवाहर लाल सिंह ने बताया की गिरफ्तार आरोपियों में अणु कुमार (25वर्ष ), लूसी कुमारी (22 वर्ष),आकाश कुमार (20 वर्ष) व नीलम देवी (50 वर्ष )शामिल हैं। सभी को पुलिस ने रविवार को जेल भेज दिया।

श्री सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी पति अमन की तलाश जारी है गौरतलब है कि बीते आठ नवम्बर को प्रखंड के झंडापुर में दहेज के लिये एक विवाहित महिला की हत्या कर दी गई थी। मामले में लड़की के पिता मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थानान्तर्गत गोपालपुर निवासी शम्भू सहनी ने झंडापुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

प्राथमिकी में उन्होंने दामाद अमन कुमार सिंह उर्फ बमबम सिंह समेत परिजन अणु कुमार, आकाश कुमार, लूसी कुमारी व नीलम देवी को नामजद आरोपी बनाया था। प्राथमिकी में श्री शंभू ने बताया कि पुत्री मनीषा कुमारी की शादी दो वर्ष पूर्व झंडापुर निवासी अमन कुमार सिंह उर्फ बमबम कुमार सिंह से हुई था। दोनों की एक साल छह माह की पुत्री भी है। फोन पर सूचना मिली की मेरी बेटी की हत्या हो गई है। जाकर देखा की मेरी बेटी मृत अवस्था में पडी हुई थी। ससुराल वालों ने मेरी पुत्री की हत्या दहेज के लिए गला दबाकर हत्या कर दी है।

Whatsapp group Join