बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर शुक्रवार देर शाम पूर्णिया लौट रहे पूर्व सांसद पप्पू यादव बाल-बाल बचे। परमान नदी के कारण आई बाढ़ के पानी में उनकी नाव पलट गई। एक तो वहां पानी कम था, दूसरे साथ रहे अन्य लोगों ने कूदकर नाव को संभाल लिया। इस दरम्यान पूर्व सांसद पानी में भीग गए। नाव पर सवार कुल 20 लोगों में किसी को ज्यादा चोट भी नहीं आई।

पार्टी प्रवक्ता राजेश यादव ने बताया कि बायसी आने के बाद पूर्व सांसद किशनगंज के लिए रवाना हो गए।इससे पहले पूर्व सांसद ने अनुमंडल क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया। वह माला, ग्वालगांव,चौनी, खपड़ा आदि गांवों में गए और पीड़ितों से मिलकर उनका हाल लिया। क्षेत्र भ्रमण के बाद जिला युवा अध्यक्ष सहृ खपड़ा पंचायत के पूर्व मुखिया अरुण यादव के चौनी गांव स्थित निवास पर रात का खाना खाया और बायसी के लिए चले।

लौटने के क्रम में ग्वालगांव के समीप सड़क कटिंग में नाव का संतुलन बिगड़ गया। अफरातफरी के आलम में कई ग्रामीण कूदे और नाव को थाम लिया। इस कारण सभी बाल-बाल बच गए। नाव पर प्रदेश प्रवक्ता राजेश यादव, आलोक अकेला, छात्र नेता सुमित यादव, राहुल यादव, ललित यादव, विक्टर यादव, इसराइल आजाद, गैना यादव आदि सवार थे।

Whatsapp group Join