पूर्णिया जिले में गुस्से ने ले ली मासूम की जान। दरअसल दोपहर में खाने को लेकर पत्नी से हुआ तकरार तो पति ने गुस्से में बौखलाकर चार साल की मासूम बेटी को पटककर मार डाला।

घटना अमौर थाना क्षेत्र के गौरिया फकीरटोला ग्राम में घटी। सूरत में काम करने वाला आरोपी शोभा लाल शर्मा छठ पर्व को लेकर घर आया हुआ था। गुरुवार की दोपहर में पत्नी से देर से खाना बनाने को लेकर हुए तकरार में उसने अपना गुस्सा चार साल की मासूम बेटी शालू पर उतारा और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे वह खून से लथपथ हो गयी। इलाज के लिए उसे पूर्णिया ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही मौत हो गयी।

इस मामले में मासूम शालू की मां राजकुमारी ने अमौर थाना में आवेदन पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। अपनी शिकायत में उसने बताया कि छह वर्ष पूर्व उसकी शादी गैरिया निवासी शोभा लाल शर्मा से से हुई थी। काफी मन्नतों के बाद उसे एक बेटी हुई। परिवार के गुजर-बसर के लिए उसके पति अधिकतर बाहर ही रहते हैं।

Whatsapp group Join

11 नंवबर को पर्व के कारण उनके पति सूरत से जैसे ही घर लौटे तो उसे शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शरू कर दिया। बुधवार को करीब एक बजे वह अपनी मासूम बेटी को पानीपुरी खिलाने के लिए दुकान ले गयी। बेटी को घर के लिए आगे भेजकर वह दुकानदार को जैसे ही रुपये देकर घर लौटी तो उसके पति ने गुस्से से कहा कि अभी तक खाना नहीं बना। इसपर उसने तुरंत खाना बनाने की बात कही।

इसपर गुस्से से बौखलाए उसके पति ने मासूम चार वर्षीय बेटी को उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे वह लहूलुहान हो गयी। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए ले जाया जाने लगा और रास्ते मे ही उसकी मौत हो गयी। इस संबंध में अमौर थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कांड संख्या 219-18 के तहत मामला दर्ज कर हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है।