गुवाहाटी से राजेंद्र नगर जाने वाली कैपिटल एक्सप्रेस से एक विवाहिता अपने चार वर्षीय बेटे के साथ रहस्यमय परिस्थिति में लापता हो गई। विवाहिता के पिता ने रेल पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर महिला की बरामदगी की गुहार लगाई है। मामला छह जुलाई का ही है, लेकिन पीड़िता के पिता ने किशनगंज जीआरपी पर मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार काढ़ागोला गुरुबाजार निवासी सरदार मंजीत ¨सह की 23 वर्षीया पुत्री सुखविंदर कौर उर्फ जूही की शादी गुवाहाटी के बलवीर सिंह के साथ हुई थी। वह अपने पति, चार वर्षीय पुत्र हरमन और दो अन्य रिश्तेदारों के साथ कैपिटल एक्सप्रेस से कामाख्या से काढ़ागोला आ रही थीं। किशनगंज स्टेशन के समीप जूही अपने बच्चे को लेकर बाथरूम की ओर गईं।

काफी समय तक उनके नहीं लौटने पर पति बलवीर सिंह ने इसकी जानकारी ट्रेन की स्कॉट पार्टी को दी। काफी खोजबीन के बावजूद जब विवाहिता का पता नहीं चला, तब किशनगंज जीआरपी को मामले की जानकारी दी गई। लापता महिला के पिता ने आरोप लगाया है कि किशनगंज जीआरपी ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। रेल पुलिस अधीक्षक दिलीप मिश्रा ने बताया कि किशनगंज जीआरपी को मामले में आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Whatsapp group Join