नवगछिया : नवगछिया में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग के कोविड जांच में तेजी लाते हुए अधिक से अधिक लोगों की कोविड जांच कर रही है। ग्रामीण क्षेत्र में कोविड जांच के बाद लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं।

शुक्रवार को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल की चार स्वास्थ्य विभाग टीम के द्वारा कुल 479 लोगों की कोविड 19 जांच की गई।जिसमें 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। स्वास्थ्य विभाग की तीन टीम कंचनपुर, प्रतापनगर कदवा एवं बगड़ी टोला में 417 के लोगो का जांच किया गया। बगड़ी टोला में 179 लोगो का जांच किया गया जिसमें 15 लोगों की रिपोर्ट पजेटिव आई है। कंचनपुर में 87 लोगो की जांच की गई तो एक लोगों की रिपोर्ट पोजेटिव आई है।

प्रतापनगर कदवा में 151 लोगो की जांच की गई जिसमें पांच लोगों की रिपोर्ट पोजेटिव आई है। अनुमंडल अस्पताल 62 लोगो की जांच की गई जिसमें छह व्यक्ति पोजेटिव पाए गए। नवगछिया अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरूण कुमार ने कहा कि चार टीम के द्वारा 479 लोगो का जांच किया गया जिसमें 27 लोग संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि पोजेटिव पाए गए सभी मरीजो को कोरोना संदर्भित दवा उपलब्ध करवाकर होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है।

Whatsapp group Join