नवगछिया सहित आसपास के इलाकों में डेंगू का प्रकोप तेली से फैल रहा है। इससे लोगों में दहशत है। उपकारा के बंदी नारायणपुर प्रखंड के बीरबन्न निवासी उदय मंडल भी डेंगू की चपेट में आ गए हैं। इसकी जानकारी तब हुई जब जेल प्रशासन ने बंदी के बीमार पड़ने पर शुक्रवार को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा। अनुमंडल अस्पताल में इलाज के दौरान बंदी की हुई जांच में डेंगू होने की पुष्टि हुई।

इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। जेल अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि बंदी उदय को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया है। मालूम हो कि उदय मंडल पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में है। इधर, प्रखंड के कोसी पार ढोलबज्जा में दर्जनों लोग डेंगू की चपेट में हैं।

इधर, ढोलबज्जा में डेंगू का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी तीन नए मरीजों मिले। इनमें चाचा-भतीजा नवीन कुमार व निखिल कुमार और पप्पू मंडल की पत्नी शामिल हैं। निखिल ने बताया कि- ढोलबज्जा अस्पताल में डेंगू मरीजों के लिए सुविधा नहीं रहने के कारण भागलपुर के निजी अस्पताल में इलाज कराया। ज्ञात हो कि अब तक ढोलबज्जा में डेंगू से 39 लोग पीड़ित हैं।

Whatsapp group Join

युवा जदयू नेता प्रशांत कुमार कन्हैया ने कहा कानून मंत्री नरेंद्र नारायण यादव के प्रयास से ढोलबज्जा के लिए सीबीसी मशीन भागलपुर सदर अस्पताल से रिलीज हो गई है। अब मरीजों को जांच के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। इधर, गांव में लगातार बढ़ रहे डेंगू के प्रकोप से ग्रामीणों में दहशत है। लोगों ने प्रशासन से दवा छिड़काव कराने की मांग की है।