नवगछिया । परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव में लड़की की शादी में कुछ लोगों के वीडियो बनाने पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गयी। दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि सात लोगों को चोटें आयी है। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति है।

बताया जा रहा है कि महिलाओं का वीडियो बनाने पर लड़की के घर वालों ने आपत्ति जतायी तो दूसरे पक्ष के लोगों महिलाओं पर भूसा फेंक दिया। इसके बाद ही बवाल बढ़ने पर दूसरा पक्ष लाठी के साथ पहुंचा और मारपीट शुरू कर दी। सूचना मिलते ही परबत्ता थानाध्यक्ष शंभू पासवान, खरीक थाना प्रभारी और नवगछिया के एसडीपीओ सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया।

मारपीट में मनीष कुमार एवं रोहित कुमार गंभीर रूप से घायल हैं। एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि लड़की पक्ष के महिलाओ का फोटो लेने को लेकर विवाद हुआ था। दोनो पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया है। घायल के इलाज के लिए परिजनों के साथ अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। सिर पर चोट आई है। इलाज किया जा रहा है। परबत्ता थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि विवाह समारोह को लेकर विवाद हुआ था। मामले को शांत कर दिया गया है पुलिस कैंप कर रही है।

Whatsapp group Join