नवगछिया : साली की शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार युवकों को सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जीजा समेत दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वालों की पहचान अरनव कुमार झा उर्फ मदन झा (30 वर्ष) निवासी पूर्णिया और राजू ठाकुर (60) निवासी बभनगामा के रूप में हुई है। पप्पू झा (32 वर्ष) निवासी झंडापुर ब्राह्मण टोला घायल हैं और मायागंज अस्पताल में भर्ती हैं। अरनव के फुफेरी साली की रविवार की रात तेतरी दुर्गा मंदिर में शादी होनी थी। बारात खगड़िया के खजरैठा से आनी थी। तीनों युवक झंडापुर ब्राह्मण टोला स्थित लड़की के घर से एक ही बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। रास्ते में ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसके बाद तीनों घायल होकर सड़क पर गिर पड़े। सूचना मिलते ही खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और सभी को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। जहां अरनव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया। भागलपुर आने के दौरान रास्ते में राजू ठाकुर ने भी दम तोड़ दिया।

तेतरी मंदिर में मातमी माहौल के बीच संपन्न हुई शादी

बारात आने के बाद तेतरी मंदिर में मातमी माहौल के बीच शादी हुई। अरनव की मौत की सूचना मिलते ही परवत्ता के खगड़ा स्थित ससुराल से बड़ी संख्या में लोग मायंगज अस्पताल पहुंचे। वहां पर पोस्टमार्टम होने के पश्चात शव को घर ले जाया गया।

रविवार की देर रात एन एच 31 स्थित खरीक प्रखंड मुख्यालय के सामने हुए भीषण सड़क हादसे ने जहां पूरे इलाके के लोगों को झकझोर कर रख दिया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। वहीं, इसी बीच मायागंज अस्पताल से मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर सामने आई है। सड़क हादसे के शिकार बिहपुर के बभनगामा निवासी राजू ठाकुर को नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल से रेफर करने के बाद एम्बुलेंस से मायागंज ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। जिसके बाद एम्बुलेंस चालक एवं ईएमटी ने हैवानियत की सारी हदों को पार कर मृतक के शव को मायागंज अस्पताल के कर्मियों को हेंडओवर करने के बजाय अस्पताल परिसर में खुले जगह पर लगी ट्राॅली पर ही रखकर फरार हो गया। रात भर उसी ट्राॅली पर भगवान भरोसे शव पड़ा रहा। गनीमत रही है कि शव तक आवारा कुत्ताें को नहीं लगी।

Whatsapp group Join

एक पल में गुम हो गई शहनाई की धुन

तेतरी दुर्गा मंदिर में देर रात झंडापुर की युवती की होनी वाली शादी को लेकर जहां शहनाई बज रही थी। महिलाएं शादी की गीत गा रही थी। लोग शादी के शुभ मुहूर्त की निर्धारित समय का इंतजार कर रहे थे। युवक-युवतियों सेल्फी ले रहें थे। हाथों में मेहदी रचाई दुल्हन खगड़िया के खजरैठा से आने वाले दूल्हे का इंतजार कर रही थी। किन्तु, इस बीच इस हृदयविदारक की घटना पहुंच गई। जिसके बाद सभी की अांखें नम हो गई। शहनाई की धुन के जगह महिलाओं की चीत्कार होने लगी। लोग एक-दूसरे को ढांढस बना रहे थे।