नवगछिया – गोपालपुर थानाध्यक्ष द्वारा थानाक्षेत्र के करारी तीनटेंगा गांव के युवक सूरज कुमार की पिटाई करने के मामले में नवगछिया जिला पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की कार्रवाई नहीं किये जाने पर पीड़ित युवक ने भागलपुर के डीआईजी से फरियाद लगायी है. युवक ने पत्रकारों से बताया कि मामले में सुलह करने के लिये थानाध्यक्ष स्तर से उसके पास प्रस्ताव भेजे जा रहे हैं. युवक सूरज ने कहा कि वह गांव में मजदूरी कर जीवन यापन करता है. गांव में किसी से झगड़ा भी नहीं है. ऐसी स्थिति में पुलिस के ऐसे बर्ताव से वह काफी अपमानित महसूस कर रहा है. मालूम हो कि सूरज ने रविवार की रात गोपालपुर थानाध्यक्ष द्वारा उसे घर से बुला कर पिटाई करने का आरोप लगाया है.

पीड़ित युवक के पक्ष में उतरा जदयू

मामले में जदयू के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रेस वार्ता का आयोजन नवगछिया जदयू के पार्टी कार्यालय में की गई. वीरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि वरीय पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच कर दोषियों पर कार्यवाई करें. जिला अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें यह भी पता चला कि पीड़ित युवक जब एससीएसटी थाने गया तो थाने में कोई नहीं था. मामले की भी जांच होनी चाहिये. उन्होंने कहा कि यह सुशासन की सरकार और इस प्रकार में पदाधिकारियों की मनमानी नहीं चलेगी. उन्होंने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. प्रेस वार्ता में उनके साथ प्रिंस पटेल और हिमांशु कुमार भगत भी मौजूद थे.

एसपी ने एसडीपीओ के जांच करने का दिया निर्देश

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मामले में जांच करने का निर्देश नवगछिया के एसडीपीओ को दिया गया है. जांच रपट आते ही कानून संगत कार्रवाई की जाएगी.

Whatsapp group Join