नवगछिया । राजधानी एक्सप्रेस में रविवार को जबरन चढ़े बीपीएससी परीक्षार्थियों को उतारने में नवगछिया जीआरपी एवं आरपीएफ जवानों को मशक्कत करनी पड़ी। कटिहार स्टेशन पर परीक्षार्थी जबरन राजधानी में चढ़ गए थे।

रविवार को बीपीएससी की परीक्षा होने के कारण हजारों परीक्षार्थी अलग-अलग जिले से कटिहार पहुंचे थे। जहां से कई छात्र पटना या अन्य स्थानों पर जाने के लिए ट्रेन पर चले थे, लेकिन कटिहार स्टेशन पर सभी छात्र राजधानी एक्सप्रेस के एसएलआर बोगी सहित अन्य बोगियों में चढ़ गए। जिससे बवाल हो गया। इसकी सूचना कंट्रोल को दी गई।

इसके बाद नवगछिया जीआरपी थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद सिंह एएसआई रामाधार यादव आरपीएफ के जय शंकर यादव पुलिस बल राकेश कुमार सहित कई लोग ट्रेन लगते ही प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंचे। जहां पर पुलिस को काफी मशक्कत के बाद सभी छात्रों को एसएलआर बोगी सहित अन्य बोगियों से उतारा गया।

जीआरपी के द्वारा दो परीक्षार्थियों को अपने हिरासत में लिया वही आरपीएफ के द्वारा छह परीक्षार्थियों को हिरासत में लिया गया। इसके बाद परीक्षार्थी आरपीएफ पोस्ट पर पहुंचकर हिरासत में लिए परीक्षार्थियों को छोड़ने की मांग करने लगे। सभी को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया। जीआरपी के द्वारा बताया गया कि कंट्रोल की सूचना के बाद ट्रेन को खाली कराया गया

Whatsapp group Join