रंगरा – रंगरा यूको बैंक के ग्राहकों के खाते से रकम गायब होने का सिलसिला बदस्तूर जारी है. इस बार रंगरा यूको बैंक के ग्राहक श्यामानंद मंडल के खाते से जालसाजों ने ₹45000 गायब कर दिया है. श्यामानंद मंडल को इस बात की जानकारी तब मिली जब उसने अपना बैंक खाता अपडेट करवाया. गाड़ी कमाई के ₹45000 गायब हो जाने के बाद श्यामानंद फूट फूट कर रो रहे थे.

उन्होंने रंगरा थाने में लिखित आवेदन देकर मामले की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पीड़ित ने कहा कि उनकी जानकारी के अनुसार उनके ग्रामीण  उपेंद्र मंडल के खाते से ₹56000, निभा देवी के खाते से ₹16000, पंकज कुमार शर्मा के खाते से ₹15000, विनोद मंडल के खाते से ₹4500, कपिलदेव मंडल के खाते से ₹56000 गायब हो चुका है. सिर्फ उनकी जानकारी में अलग अलग बैंक खातों से कुल मिला कर ₹192000 जालसाजों ने उड़ा लिया है. स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि यूको बैंक से अब तक 15 से 20 ग्राहक ऐसे हैं जिनके खातों से रकम गायब हो चुके हैं.

बैंक प्रबंधन से इस बाबत सवाल किए जाने पर कोई संतोषजनक उत्तर नहीं आता है लिहाज लोग थाने की तरफ रुख करते हैं. रंगरा थाने में अब तक इस तरह के मामलों में तीन लोगों प्राथमिकी दर्ज करा चुके हैं लेकिन अब तक पुलिस स्तर से मामले में किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गयी है. रंगरा के थनाध्यक्ष माहताब खान ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

Whatsapp group Join